'83' Worldwide Box Office Collection Day 19: तीसरे हफ्ते में 83 को पड़ी कोरोना की मार, जाने अब तक का कलेक्शन

E24

मुंबई। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर 83 ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक औसत प्रदर्शन किया है। हालांकि फिल्म को इसके तीसरे हफ्तें में पहले से भी ज्यादा गिरावट देखने को मिली, जिसकी वजह देश भर में लगें प्रतिबंधों को कहा जा सकता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि तीसरें हफ्ते में फिल्म का प्रदर्शन कैसा रहा।

बिजनेस और ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, तीसरे हफ्ते में प्रवेश करते ही फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली हैं। उनके मुताबिक फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 181 करोड़ रुपये हो गया है। मनोबाला ने ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, "#83TheFilm WW बॉक्स ऑफिस... तीसरे सोमवार को भारी गिरावट  Week 1 - 123.75 करोड़,  Week 2 - 50.71 करोड़,  Week 3 ... दिन 1 - 1.83 करोड़, दिन 2 - 2.07 करोड़ , दिन 3 - 2.34 करोड़, दिन 4 - 0.91 करोड़, टोटल - 181.61 करोड़।"

और पढ़िएबहन खुशी के बाद जान्हवी कपूर भी हुई थी कोरोना पॉजिटिव, खुद किया खुलासा

83 का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस में से एक, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने यह खबर शेयर की कि फिल्म ने विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 59.63 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को 3000 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम जैसी भाषाओं में भी रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज का ये तीसरा हफ्ता चल रहा है और तीसरे हफ्ते में आकर फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ का आंकाड़ा पार किया है। हालांकि कमाई की रफ्तार अभी भी बेहद धीमी ही चल रहीं हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा, फिल्म में ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एम्मी विर्क और पंकज त्रिपाठी भी हैं। आपको बता दे कि यह फिल्म साल 2020 में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया था और ये फिल्म पीछले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई। लेकिन इन दिनों कोरोना के फिर से दस्तक देने की वजह से फिल्म के कलेक्शन पर बड़ा असर देखने को तो मिला है।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें            

first published:Jan. 12, 2022, 10:56 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .