single-post

63 साल के हुए बोनी कपूर, देर रात परिवार के साथ यूं मनाया जन्मदिन

Nov. 11, 2018, 11:01 a.m.

बॉलिवुड के मशहूर डायरेक्टर और श्रीदेवी के पति बोनी कपूर आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे है।  श्रीदेवी की मौत के बाद यह पहली बार है जब बोनी उनके बिना अपना जन्मदिन मना रहे है। बीती रात बोनी कपूर ने अपने पूरे परिवार के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर कई तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है। बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बोनी कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है। 

आपको बता दें बोनी कपूर का जन्म 11 नवंबर 1955 में उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुआ था। उनकी पहली पत्नी का नाम मोना था जिनसे उनके दो बच्चे हैं। बेटे अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर है। बोनी कपूर ने 1996 में बॉलिवुड की मशहूर अदकार श्रीदेवी से शादी रचाई थी। इनकी दो बेटियां है, एक का नाम जाह्नवी और दूसरी बेटी का नाम खुशी है।

 बोनी कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में की है जैसे 'हम पाँच', 'वो 7 दिन', 'मिस्टर इंडिया', 'रात', 'अंतम', 'द्रोही', 'रूप की रानी चोरों का राजा', 'कोई मेरे दिल से पूछे', 'कंपनी', 'शक्ति', 'ख़ुशी', 'प्रेम', 'लोफर', 'जुदाई', 'सिर्फ तुम', 'पुकार', 'हमारा दिल आपके पास है' जैसी कई फिल्में बनाई हैं। बोनी ने शक्ति समता जैसे दिग्गज लोगो के निर्देशन में अपने करियर की शुरुआत की थी। बोनी ने बॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' को प्रोड्यूस किया था।

आपको बता दें इसी साल श्रीदेवी की मौत हो गई थी। लेकिन बोनी अपनी बेटियों को श्रीदेवी की कमी बिल्कुल महसूस नहीं होने दे रहे हैं। बता दें कि 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से श्रीदेवी का निधन हो गया था। वहां अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गई थीं।