single-post

बोनी कपूर ने बेटे अर्जुन को मलाइका से दूर रहने का फरमान सुनाया ! क्या मानेंगे अर्जुन !

July 10, 2018, 9:51 a.m.

पिछले कई सालों  से अफवाहों का बाजार गर्म है कि अर्जुन कपूर अरबाज़ ख़ान की एक्स-वाइफ मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं। 33 साल के अर्जुन का 44 साल की मलाइका के साथ काफी दिनों से सीक्रेट-अफेयर चल रहा है। कई बार अर्जुन को मलाइका के घर से निकलते हुए देखा गया है लेकिन मलाइका और अर्जुन ने कभी नहीं माना कि वो दोनों एक दूसरे के प्यार में हैं। 

मलाइका के साथ क्लोज़नेस की वजह से ही अर्जुन का सलमान ख़ान के साथ रिश्ता ख़राब हुआ है। कभी सलमान से बेहद क्लोज़ रहने वाले अर्जुन के लिए ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट के बाहर नो इंट्री का बोर्ड लग गया है । मलाइका के साथ अर्जुन की नज़दीकियों से सलमान इतने अपसेट हैं कि हाल ही में  जब वो सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे तो उन्होंने सामने खड़े अर्जुन को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था ।

इसके अलावा कुछ दिन पहले ये भी ख़बर आई थी कि अर्जुन की वजह से सलमान ख़ान ने उनके पापा बोनी कपूर की फिल्म नो इंट्री और वॉन्टेड के सीक्वेल में काम करने से मना कर दिया था। सलमान के ना कहने की वजह से अर्जुन के प्रोड्यूसर पापा बोनी को काफी नुक़सान हुआ है और अब ख़बर है कि पापा बोनी ने अर्जुन को मलाइका से दूर रहने का फरमान सुना दिया है । बोनी कपूर को डर है कि मलाइका के साथ लिंक-अप की वजह से ना सिर्फ उन्हें बल्कि अर्जुन को भी उनके करियर में काफी नुक़सान उठाना पड़ सकता है। 

पता चला है कि बोनी कपूर के अल्टीमेटम के बाद भी अर्जुन मलाइका के बीच प्यार कम नहीं हुआ है। दोनों पब्लिक प्लेस पर तो एक दूसरे से नहीं मिलते हैं लेकिन उनका रिश्ता अब भी बना हुआ है।