अमिताभ, रेखा के बाद जोया अख्तर का बंगला सील, BMC ने इस वजह से लगाया नोटिस

By Arunima July 14, 2020, 4:05 p.m. 1k

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स की रिपोर्ट और पॉजिटिव आई है। अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों  को बीएमसी ने सील कर दिया और इसी के साथ ही उसके आसपास के इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस रेखा (Rekha) का सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद उनके घर के बाहर भी नोटिस लगा दिया गया है। 

अब खबर मिली है कि जोया अख्तर (Zoya Akhtar) का घर भी सील कर दिया गया है। जावेद अख्तर का बंगला एक्ट्रेस रेखा के बंगले से सटा हुआ है। ये दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। इसी को देखते हुए शायद बीएमसी ने जोया अख्तर का घर भी सील कर दिया है। उनके घर की क्लुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अभी तक जोया अख्तर या उनके परिवार के किसी सदस्य के कोरोना वायरस से पीड़ित होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें कि एक्ट्रेस रेखा का बंगला ‘सी स्प्रिंग्स’ बांद्रा में स्थित है। इस बंगले के बाहर सुरक्षा के नजरिए से दो सिक्योरिटी गार्ड हमेशा तैनात रहते हैं। इनमें से एक गार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद बीएमसी द्वारा बंगले को सील कर इसे कंटेनमेंट जोन बना दिया है। फिलहाल बंगले की एंट्रेंस को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन और रेखा के अलावा एक्टर अनुपम खेर के घर को भी बीएमसी ने सील किया था। अनुपम खेर की मां दुलारी खेर और उनके भाई-भाभी भी कोरोना वायरस के चपेट में आए हैं। जिसके बाद उनका इलाज चल रहा है। ऐसे में बीएमसी ने उनके घर को भी सील किया था। अनुपम खेर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया था कि वो इस बीमारी की गिरफ्त में नहीं हैं लेकिन उनकी मां और परिवार के अन्य सदस्य कोरोना वायरस का शिकार हो गए है।

बता दें कि बच्चन परिवार में ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस पॉजिटीव पाई गई है। उन्हें डॉक्टर ने घर पर ही क्वारंटीन रहने की हिदायत दी है। जबकि जया बच्चन, श्वेता नंदा बच्चन और उनके दोनों बच्चे इस बीमारी से बच गए है।

Related Story