सुपर 30 के लिए ऋतिक बेस्ट एक्टर चुने गए, शो में डांस से किया धमाल !

By Neetu March 16, 2020, 6:23 p.m. 1k

फिल्म वॉर ( War ) के बाद ऋतिक रोशन अपनी किस फिल्म से हाहाकार मचाएंगे ये उनके फैंस जानने के लिए बेताब हैं। ऋतिक ने साल 2019 में सबसे बड़ी फिल्म वॉर दी। फिल्म ने  315 करोड़ का बिजनेस किया। ऐसे में फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी साल ऋतिक ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) ने जी सिने अवार्ड फंक्शन  ( Zee Cine Awards ) में अपनी खास परफॉर्मेंस दी। स्टेज पर डांस के जरिए उन्होंने अपने 20 साल के सफर को दिखाया। ऋतिक अपनी कई हिट फिल्मों के गानों ( Hrithik Dance ) पर नाचें। वहीं जी सिने अवॉर्ड्स में उन्हें फिल्म सुपर 30 ( Super 30 ) के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। सुपर 30 में ऋतिक की एक्टिंग को काफी सराहा गया। फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई की। 

कोरोना वायरस की वजह से अवॉर्ड शो को देखने के लिए दर्शक तो नहीं पहुंचे लेकिन बहुत जल्द ये शो टीवी पर आएगा। ऋतिक ने अपने डांस के बारे में कहा है कि “20 साल से अधिक के सफ़र में जो गाने मुझे सेलेक्ट करने पड़े वो मेरे लिए बहुत मुश्किल था। 

ट्रैक की सूची उन गानों से बनी है, जिन पर परफॉर्म करना मुझे सबसे ज़्यादा पसंद है और कुछ ऐसे गाने भी शामिल किए गए है जिन्हें इन वर्षों में मेरे प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया है। मैं इन गानों पर परफॉर्म करने के लिए रोमांचित हूं और आशा करता हूं कि सभी दर्शक भी इसका आनंद लेंगे। ”

अवॉर्ड शो में ऋतिक वॉर से 'घुंघरू' और 'जय जय शिवशंकर’ ; ज़िन्दगी ना मिलेगी दोबारा से ‘सेनोरिटा’, बैंग बैंग से 'तू मेरी' और धूम 2 से 'धूम अगेन' शामिल है। अपनी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है से ‘एक पल का जीना' गाने पर भी वो नाचते नजर आएंगे। 

 ऋतिक रोशन का  20 सालों में हमें हमेशा परफेक्ट डांस हिट्स दिए हैं और अब एक अवार्ड शो में एक मंच पर हम सुपरस्टार द्वारा इन सभी गानों को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।

कृष सीरीज की फिल्मों के अलावा धूम 2 , जोधा अकबर, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, बैंग बैंग, वॉर,  सुपर 30, अग्निपथ, कभी खुशी कभी गम और गुज़ारिश उनकी बेहतरीन फिल्में रही हैं। ऋतिक को अब तक कहो ना प्यार है, जोधा अकबर, कोई मिल गया, धूम 2 जैसी फिल्मों के लिए अवार्ड मिल चुके हैं। उनका फिल्मी करियर बहुत शानदार रहा है। ऋतिक रोशन Hrithik Roshan ने अपने करियर में बहुत ही सुपर हिट फिल्में दी हैं। कई यादगार रोल किए हैं।  कुछ किरदार तो ऐसे हैं जिसके लिए उन्हें बॉलीवुड Bollywood हमेशा याद रखेगा। चाहे वह सुपर हीरो कृष हो या फिर जोधा अकबर मी शहंशाह जलालुद्दीन अकबर का किरदार।   ऋतिक रोशन तरह तरह के रोल निभाए और हर भूमिका में जान भर दी। उनकी कृष सीरीज की फिल्मों को बहुत पसंद किया गया। तमाम फैंस कृष 4 krrish 4 का इंतजार कर रहे हैं।

 

Related Story