टिड्डियों के हमले को Zaira Wasim ने कहा था अल्लाह का कहर, ट्रोल होने पर डिलीट किया सोशल मीडिया अकाउंट !

By Aditi May 30, 2020, 1:48 p.m. 1k

'दंगल गर्ल' गर्ल यानी एक्ट्रेस जायरा वसीम इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में हैं। भारत में चल रहे टिड्डियों के हमले पर एक्ट्रेस ने ट्वीट किया। जिसके बाद वह सुर्खियों में आई। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि टिड्डियों का कहर सहित अन्य जो भी हाल फिलहाल में आपदाएं देखने को मिली हैं वह सब इंसान के बुरे कर्मों का फल है। उन्होंने टिड्डियों की हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी।

बस फिर क्या था। इस ट्वीट से एक्ट्रेस लोगों के निशाने पर आ गईं और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। मामले को बढ़ता देख जायरा वसीम ने अपने इस ट्वीट कोई डिलीट कर दिया। इसके साथ ही अपने ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर दिया। यहां तक कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी डिलीट कर दिया।

आपको बता दें कि बीते साल जायरा वसीम एक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने लिखा था की मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं। यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है। उनका कहना था कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है। उनकी आखिरी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' थी। बता दें जायरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा था कि वह अपने काम से खुश नहीं हैं। जायरा के एक्टिंग छोड़ने पर बहुत बवाल हुआ था।

Related Story