यूट्यूबर्स ने सुशांत सिंह राजपूत को दी अलग तरीके से श्रद्धांजलि, देखिए वीडियो

By Arunima July 27, 2020, 5:41 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने अंदाज और अपने काम के लिए खूब जाने जाते हैं। उन्होंने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। वहीं हाल ही में काफी फेमस यूट्यूबर्स ने एक साथ हाथ मिलाकर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है। यूटूबर आशीष चंचलानी ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रद्धांजलि देने वाला वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दूसरे यूट्यूबर्स अपने 'दिल बेचारा' के क्षणों को व्यक्त करते दिख रहे हैं। वहीं कई यूट्यूबर्स जैसे बेयॉनिक, स्लेपॉइंट, मल्लिका दुआ, कैर्री मिन्नाटी, एहसास चन्ना, अनमोल सचार, सेजल कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने जीवन की यादों को बया किया है।

बता दें कि कृपाली अवध और पदम संधू को उनके बॉलीवुड और यूट्यूब संघों के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है। वो उन सभी यूट्यूबर्स तक पहुंचे, जो पॉजिटिव प्रतिक्रिया देने में तेज थे। आशीष चंचलानी ने अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद सुशांत को स्क्रीन पर अपनी अदाओं से लोगों का मनोरंजन करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि-"अभिनेता ने भारतीय सिनेमा में एक बहुत महत्वपूर्ण छाप छोड़ी है। जब भी वह उनकी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के बारे में सोचते हैं तो उनका दिल भारी हो जाता है।" 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले में फिल्मकार महेश भट्ट से आज मुंबई की सांताक्रुज थाने में पूछताछ हुई। महेश भट्ट करीब सुबह 11 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। उनसे करीब 2 से ढाई घंटे तक पूछताछ चली। हालांकि पूछताछ में महेश भट्ट ने पुलिस को क्या बताया है इससे जुड़ी कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन बताया जा रहा है कि महेश भट्ट से सुशांत सिंह की प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल जिंदगी से जुड़े सवाल भी पूछे गए हैं। महेश भट्ट, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के करीबी बताए जाते हैं। रिया चक्रवर्ती ने खुद भी बताया कि वो अक्सर अपने निजी और प्रोफेशनल दोनों ही मसलों पर महेश भट्ट से सलाह लिया करती थीं। 

खबरों के अनुसार डीसीपी ने खुद इन्वेस्टीगेशन किया है। पुलिस ने महेश भट्ट से ये जानने की कोशिश की गई कि यशराज फिल्म्स से छोड़ने के बाद महेश भट्ट से उनकी क्या बात हुई थी। साथ ही जानकारी मिल रही है कि पुलिस ने महेश भट्ट की आने वाली फिल्म 'सड़क 2' को लेकर भी कई सवाल किए। रिपोर्ट्स आ रही थीं कि फिल्म के लिए पहली पसंद सुशांत सिंह ही थे लेकिन बाद में ये रोल आदित्य रॉय कपूर को दे दिया गया। 

Related Story