'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम संगीता सपुरे ने शेयर की ये खास तस्वीर

By Arunima April 16, 2020, 10:23 p.m. 1k

अरुणिमा शर्मा

देश और दुनिया में फैले कोरोनावायरस के चलते लगभग पूरी दुनिया का पहिया रुक सा गया है। हर काम बंद है और लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए अपने घरों में बंद हैं। आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन को फॉलो करते हुए अपने घरों में हैं। 

हालांकि सेलिब्रिटीज अपने घरों में रहते हुए भी कोरोना के खिलाफ पहले मोर्चे पर खड़े स्वास्थ्य कर्मियों की हौंसला अफजाई कर रहे हैं। 'ये रिश्ते हैं प्यार के' फेम टीवी एक्ट्रेस संगीता सपुरे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसने सभी का दिल जीत लिया। 

दरअसस संगीता सपुरे ने स्वास्थ्य कर्मियों सहित कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ रहे सभी लोगों के लिए एक संदेश भेजा है। साथ ही उन्होंने लोगों से घर पर रहने का भी संदेश दिया है। उन्होंने एक ही तस्वीर में 16 लोगों का एक कोलाज बनाया है जिसमें सभी एक मैसेज को पकड़े हुए हैं। 

मजे की बात ये है कि इस तस्वीर में ये 16 लोग कोई और नहीं बल्कि 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की लगभग पूरी टीम है। इस तस्वीर में लिखा है- "हम सभी अग्रिम मोर्चे पर लड़ रहे हीरोज के बहुत आभारी हैं। आइए घर पर रहकर हम उनकी मदद करें।"

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लॉकडाउन को आगे बढ़ाने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन अब 3 मई तक रहेगा। 

हालांकि पीएम द्वारा लॉकडाउन बढ़ाए जाने के बाद कई जगह लोगों को इसका उल्लंघन करते देखा गया है। इन्हीं लोगों को एक संदेश देने के लिए संगीता सपुरे ने ये तस्वीर शेयर की है। 

Related Story