ये जवानी है दीवानी फिल्म को पूरे हुए 7 साल, दीपिका ने शेयर की रणबीर संग तस्वीरें

By Aditi May 31, 2020, 2:31 p.m. 1k

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की फिल्म ये जवानी है दीवानी तो आपको याद होगी ही, जिसके फिल्म के चर्चे आज भी होते हैं। बन्नी और नैना की लव स्टोरी को लोगों ने खूब पसंद किया था। ये फिल्म 31 मई, 2013 को रिलीज हुई थी। आज इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 7 साल हो गए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका ने रणबीर संग इस दिन को याद किया है। 

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म की दो तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है- Our very first look test...💝 ‘Yaadein mithai ke dibbe ki tarah hoti hain...Ek baar khula, toh sirf ek tukda nahi kha paoge’-Naina Talwar । बता दें कि अयान मुखर्जी ने इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप के बाद पहली बार इस पॉप्युलर जोड़ी को फिर से स्क्रीन पर उतारा था।

वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म के कुछ बढ़िया और यादगार पलों को दिखाया गया है। इसे शेयर करते हुए करण ने ट्वीट लिखा, 'इस दोस्तों के गैंग को हमारी जिंदगी में आए और हमें दोस्ती और प्यार के बारे में सिखाए पूरे 7 साल हो गए हैं। एक फिल्म जो हर पीढ़ी के लिए बनी है. #7YearsOfYJHD'

बता दें ये जवानी है दीवानी को डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बनाया था और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में रणबीर और दीपिका की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। इस फिल्म ने एक शानदार रिकोर्ड अपने नाम किया था। ये फिल्म सुपरहित साबित हुई थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगी। यह फिल्म कोरोना वायरस के कारण रिलीज नहीं हो पाई। वहीं, रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज होगी।

Related Story