दिव्यांका ने ऑनस्क्रीन माता पिता के लिए दिखाया अनोखा प्यार

By Arunima May 1, 2020, 5:34 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 3 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi)ने अपने इस्टंग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने ऑनस्क्रीन माता पिता यानी सीरियल "ये है मोहब्बतें" में दिव्यांका के माता पिता का रोल प्ले करने वाले एक्टर एक्ट्रेस का फनी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो छोटी बच्ची बनी है और उनके एक हाथ में उनकी ऑनस्क्रीन मां की तस्वीर है वहीं दूसरे हाथ में ऑनस्क्रीन पापा की तस्वीर है जिसको लेकर वो पोयम गा रही हैं। ये वीडियो काफी फनी है। दिव्यांका इस वीडियो में काफी प्यारी लग रही हैं। 

उनका ये अनोखा अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कुछ ही देर में वीडियो में हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। कुछ दिन पहले ही दिव्यांका ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो अपने पति विवेक की हेयर स्टाइलिस्ट बनाती नजर आ रही थी। लॉकडाउन के चलते इन दिनों  दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस की बीमारी दुनिया के लिए महामारी बन चुकी है। इस बीमारी से अभी तक भारत में 35043 हजार से अधिक लोग संक्रमित हैं, जबकि 1147 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। 

Related Story