आज से शुरू हुई सीरियल "ये रिश्ते हैं प्यार के" की शूटिंग, Rupal ने बताया ऐसी हैं टीम की तैयारियां

By Arunima June 26, 2020, 6:37 p.m. 1k

सरकार की तरफ से शूट शुरू करने की अनुमति मिलते ही टीवी और फिल्म के प्रोड्यूसर्स और उनकी टीम ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। फैन्स भी बेसब्री से अपने फेवरेट सीरियल्स को देखने का इंतजार कर रहे हैं। कई एक्टर्स अपने होमटाउन से मायानगरी पहुंच चुके हैं और अपने काम पर जाने की तैयारी भी कर चुके हैं। ऐसे में शाहीर शेख के फैन्स के लिए खुशखबरी है। सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के की शूटिंग शुरू हो गई है। 

इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में मीनाक्षी यानी एक्ट्रेस रूपल पटेल ने हमें बताया कि कैसे सेट्स पर कोरोना को ध्यान में रखते हुए काम किया जा रहा है। रूपल ने कहा, “इस वक्त मैं मेरे सीरियल के सेट पर ही हूं और हमारा काम भी शुरू हो गया है। मेरे प्रोडक्शन हाउस ने बहुत अच्छे इंतजाम किए हैं। सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर सैनिटाइजेशन तक सबका ख्याल रखा जा रहा है। हर शॉट के बाद हमारी चीजों को सैनिटाइज किया जा रहा है। हर एक एक्टर को अलग कुर्सी दी है उसपर उस एक्टर का नाम लिखा है और उस कुर्सी पर वही एक्टर बैठेगा।”

आगे रूपल ने कहा, “बात करें माहौल की तो मुझे थोड़ा डर जरूर है क्योंकि मैं इतने महीनों बाद घर से बाहर निकली हूं। मैं मेरी एक्टिंग में 100% नहीं दे पा रहीं हूं क्योंकि 50% ध्यान मेरा इन्हीं चीजों पर हैं कि कहीं मेरा हाथ गलती से मुंह पर ना लग जाएं, मैं कुछ छू ना लूं। थोड़ा कठिन जरूर है लेकिन हम सब सावधानी के साथ शूट कर रहे हैं।”

रूपल पटेल ने ये भी बताया की सेट पर अबीर यानी शाहीर शेख और मिष्टी यानी रिया शर्मा को छोड़कर बाकी सभी एक्टर्स हैं। साथ ही सीरियल में बहुत बड़ा ट्विस्ट भी आने वाला है। सीरियल की स्टोरी के बारे में रूपल पटेल का कहना है, “इतने समय बाद हम दर्शकों के सामने आएंगे तो ड्रामा और ट्विस्ट तो आएगा ही और साथ ही स्टोरी में कोरोना का जिक्र भी जरूर होगा जो बहुत महत्वपूर्ण भी है।”

कोरोना की वजह से जो प्रोडक्शन हाउस है उन्हें बहुत सारी गाइडलाइन्स फॉलो करनी पड़ रही है। इस वजह से कई एक्टर्स का कुछ परसेंट पेकट भी हो रहा है। इसपर रूपल का कहना है, “इस मुश्किल की घड़ी में हमें प्रोडूसर का साथ देना चाहिए, महामारी की सिचुएशन में हमें मानवता को ऊपर रखना है और मेरी बात करूं तो मुझसे जितना हो सकता है मैं को-ऑपरेट कर रही हूं। मोदीजी ने जैसे कहा है कि जान भी है और जहान भी है इसलिए हमें दोनों को बैलेंस करके चलना है।”

Related Story