करण जौहर के सवालों से परेशान हुईं मां हीरू जौहर, फिर यूं मिला जबरदस्त जवाब

By Arunima May 21, 2020, 10:14 a.m. 1k

लॉकडाउन में करण जौहर (Karan Johar) अपने दोनों बच्चे यश (Yash) और रूही और मां के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। वह उनके साथ वीडियोज बनाते रहते हैं और उनके वीडियोज को फैन्स काफी पसंद करते हैं। अब करण ने एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें यश और रूही के साथ उनकी मां हीरू जौहर भी नज़र आ रही हैं, लेकिन मज़ेदार बात ये है कि वो करण के ऊपर बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही हैं। 

वो उन्हें पूरी तरह इग्नोर कर रही हैं। वीडियो में नज़र आ रहा है कि रूही और मां एक पजल सॉल्व कर रहे हैं। इसी बीच करण, मां से कुछ बातें कर रहें हैं जिनका जवाब हीरू लगातार दे रही हैं, लेकिन उनकी तरफ बिना देखे। बल्कि करण के सवालों से परेशान होकर मां ये तक कह देती हैं वो वो उसकी बात नहीं सुन रही हैं। 

वीडियो शेयर करते हुए करण ने लिखा-‘ज़िंदगी काफी पजल्ड है और फिर मेरे पास ये हैं! ❤️मुझे कोई अटेंशन नहीं दे रहा है! #lockdownwiththejohars’। हर वीडियो की तरह करण की इस वीडियो को भी काफी पसंद किया जा रहा है। करण जौहर के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इससे पहले करण ने एक यश और रूही का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें यश करण को बंदर बुला रहे थे। वैसे इससे पहले भी यश और रूही पापा की बेईज्जती करते रहे हैं। वो कभी उनकी आवाज़ का मज़ाक उड़ाते हैं तो कभी उनके कपड़ों का। 

इनके अलावा करण आपने नए लुक को लेकर भी चर्चा में हैं। लॉकडाउन के दौरान करण ने अपने बालों को कलर नहीं किया है जिसकी वजह से उनके सफेद बाल काफी ज्यादा नज़र आ रहे हैं। लेकिन करण को अपना ये लुक काफी पसंद आ रहा है।

बता दें कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही करण जौहर बच्चों के साथ वीडियो शेयर करते हैं। करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनके प्रोडक्शन हाउस में तैयार हुई सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है।

Related Story