याहू ने जारी की मोस्ट सर्च्ड मेल 2021 की लिस्ट, बॉलीवुड के खान को पीछे छोड़ टॉप पर रहे दिवंगत एक्टर

E24

याहू ने साल 2021 के लिए मोस्ट सर्च्ड मेल सेलेब्रिटी की लिस्ट जारी कर दी है। अपने सर्च इंजन पर किए गए सर्च के मुताबिक याहू हर साल लिस्ट जारी करता है। इसी सर्च डाटा के आधार पर याहू सबको रेट करता है।इस लिस्ट में बॉलीवुड,टीवी,स्पोर्टस से लेकर अलग अलग क्षेत्र की पर्सनैलिटीज़ को शामिल किया जाता है।

बात करें इस साल के मोस्ट सर्च्ड मेल सेलेब्रिटी की तो - टीवी के दिवंगत एक्टर सिद्दार्थ शुक्ला इस लिस्ट में नंबर वन की पोजिशन पर रहे हैं।2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से सिद्दार्थ का निधन हो गया था..जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें कई बार सर्च किया।

बात करें सेकेंड पोज़िशन की तो इस लिस्ट के दूसरे पायदान पर बॉलीवुड के खान- सलमान खान मौजूद हैं।दबंग खान की पॉप्युलैरिटी से तो आप बखूबी वाकिफ हैं, सलमान को सोशल मीडिया पर राधे और अंतिम के चलते सर्च किया गया.. तो वहीं तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का नाम इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रहा।इस समय अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है, जिसके चलते अल्लू अर्जुन लंबे वक्त से चर्चा में बने हुए हैं।

बता करें याहू की मोस्ट सर्च्ड फीमेल सेलेब्रिटी की तो, इस लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी में करीना कपूर खान का नाम पहले नंबर पर है, तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रैस कटरीना कैफ इस लिस्ट में दूसरी सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस रहीं। कटरीना अपनी शादी की चर्चा को लेकर सबसे ज्यादा लाइमलाइट में हैं।बात करें नंबर 3 के पायदान की तो ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा का नाम इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर रहा वहीं बीटाउन अदाराकारा दीपिका पादुकोण इस लिस्ट में चौथे नंबर पर और आलिया भट्ट पांचवीं सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी बनीं।

बता दें कि दिवंगत एक्टर्स को भी याहू पर काफी सर्च किया गया है। इन सर्च किए गए लोगों में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला सबसे ऊपर हैं तो वहीं पुनीत राजकुमार चौथे, तो वहीं दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमारपांचवें नंबर पर रहे

first published:Dec. 3, 2021, 7:35 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .