REKHA की परछाई बनकर 32 सालों से उनके साथ रह रही हैं सेक्रेटरी फरजाना, क्या है इनके रिश्ते का सच ?

By Aditi July 4, 2020, 6:50 p.m. 1k

बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा का आज भी हर कोई दीवाना है। 65 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती अब भी बरकरार है। बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली रेखा पिछले कुछ सालों से सिल्वर स्क्रीन से दूर है। हालांकि, वे एक दो फिल्म में कैमियो करतीं नजर आई है। 

बॉलीवुड में रेखा एक रहस्य मानी जाती हैं। उतनी ही रहस्य भरी है उनकी और फरजाना की दोस्ती।

कहा जाता है कि फरजाना करीब 32 सालों से रेखा के साथ है। फरजाना पहले हेयर स्टाइलिस्ट थीं लेकिन रेखा से मिलने के बाद वह उनकी सेक्रेटरी बन गई और 32 सालों से रेखा का सारा काम काज देखती आ रही है। 

फरजाना का पहनावा आदमियों की तरह है। कहा जाता है कि रेखा के कमरे में कोई नहीं आ सकता लेकिन फरजाना को हर चीज की छूट है। वो रेखा के घर में फैमिली मेंबर की तरह रहती हैं। रेखा को किस चीज से परेशानी है ये बात फरजाना बहुत अच्छे से जानती हैं। रेखा के साथ वो परछाई की तरह चलती हैं। बाहरी दुनिया दोनों के संबंधों पर आजतक केवल अटकलें ही लगाती रही है सच्चाई किसी को नहीं पता। रेखा के निजी जीवन की बात करें तो अमिताभ बच्चन समेत बॉलीवुड के कई एक्टर्स से उनके अफेयर की खबरें आईं। 

। रेखा ने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल के साथ शादी की थी लेकिन एक के साल के भीतर ही उन्होंने रेखा के दुप्पटे से फांसी लगाकर जान दे दी थी। 

रेखा के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसमे से उमराव जान, इजाजत, घर और कलयुग जैसी फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों से रेखा काफी हिट हुई थी। रेखा ने 1966 में फिल्म 'रंगुला रत्नम' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। रेखा ने अपने करियर में रेखा ने करीब 175 हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है। 

Related Story