जब काजोल ने अहान शेट्टी को सबके सामने कह दिया 'गधा', इंटरनेट पर छाया वीडियो

E24

मुंबई। अहान शेट्टी (Ahaan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर फिल्म 'तड़प' (Tadap) शुक्रवार, 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिसे फैंस और क्रिटिक्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं, फिल्म रिलीज से पहले इसकी ग्रैंड स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें तमाम सितारों ने शिरकत की। इसी स्क्रीनिंग का एक अनसीन वीडियो अब जाकर इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जिसमें काजोल (Kajol), सुनील शेट्टी के लाडले अहान शेट्टी (Ahan Shetty) को 'गधा' बताती नजर आ रही हैं। 

'तड़प' की स्क्रीनिंग से जुड़े इस वीडियो (Kajol Video) को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें अहान शेट्टी अपनी मां माना शेट्टी और काजोल के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इसी दौरान काजोल, अहान से सेल्फी लेने को कहती हैं और तीनों पोज देकर एक के बाद एक बेहतरीन सेल्फी क्लिक करवाते हैं। 

सेल्फी लेते वक्त अहान फोटो के बजाय बूमरैंग मोड सेलेक्ट कर लेते हैं। जिससे फोटो को कैप्चर करने में समय लगता है। ये देखकर काजोल हंस उठती हैं और कहती हैं कि 'अबे ले ले गधे'। माने कि अब तो फोटो क्लिक कर लो भाई। काजोल और अहान का ये वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

बता दें कि, फिल्म 'तड़प' की कहानी लव स्टोरी पर बेस्ड है। इस फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है। जानकारी के लिए ये भी बता दें कि यह साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म RX100 की रीमेक है। बात करें तेलुगू फिल्म RX100 की तो वह एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इसलिए यह माना जा रहा है कि RX100 के ही जैसे 'तड़प' भी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी। फिल्म 'तड़प' के जरिए अहान अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

first published:Dec. 3, 2021, 4:06 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .