बर्फ की पहाड़ियों में अंकिता ने सुशांत से कहा था -कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं

By Neetu July 30, 2020, 3:45 p.m. 1k

अदिति त्यागी -सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के बेहद बेहतरीन एक्‍टर थे। सुशांत सिंह राजपूतके जाने के बाद  हर तरफ सिर्फ शोक की ही लहर है लेकिन सुशांत के जाने के बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) को भी गहरा सदमा लगा हैं। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को  45 से ज्यादा  दिन हो चुका है लेकिन सोशल मीडिया पर आये दिन उन्हें फैंस याद उन्हें कर रहे हैं। आये दिन सुशांत और अंकिता से जुड़े फोटोज और वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी खूब अच्छी लगती थी।

अब हाल ही में एक बेहद खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही है , दरअसल सुशांत और अंकिता लोखंडे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में सुशांत और अंकिता रोमांटिक पोज़ में खड़े नजर आ रहे हैं।बर्फ से घिरे माहौल में सुशांत और अंकिता एक दूसरे को गले लगाए दिख रहें हैं। इस तस्वीर को अंकिता लोखंडे ने शेयर किया था , फोटो के साथ अंकिता ने कैप्शन लिखा था , कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं। सुशांत और अंकिता का रिलेशनशिप बेहद खास था , दोनों 6 साल तक एक दूसरे के साथ थे।आपको बता दें कि यह गाना सुशांत की फिल्म एमएस धोनी का है।   

आपको बता दें कि इससे पहले भी सुशांत और अंकिता का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में सुशांत और अंकिता, कृष्णा अभिषेक के शो में पहुंचते हैं। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) दोनों को 1 मिनट में शादी करने का टास्क देते हैं। इस टास्क में दोनों को शादी के कपड़ों से लेकर ज्वैलरी तक  सभी 1 मिनट के अंदर पहनना था। वीडियो में देखा जा सकता है  कि सुशांत,अंकिता को साड़ी और मंगलसूत्र पहनाते हैं, बता दें कि अंकिता रोजाना सुशांत को याद करती हैं। 

बताते चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में बिहार पुलिस उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का बयान दर्ज कर सकती है , सूत्रों के मुताबिक जब अंकिता सुशांत के परिवार से मिली थी तो उन्होंने साझा किया था कि सुशांत रिया के साथ रिश्ते से खुश नहीं थे और वो काफी परेशान रहने लगे थे।

 हालांकि सुशांत के परिवार ने सुशांत के निधन के 44 बाद एक कड़ा कदम उठाते हुए रिया चक्रवर्ती पर धोखाधड़ी और सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए रिया के खिलाफ एफआईर दर्ज कराई है। माना जा रहा है कि एक्शन के बाद पुलिस को सुशांत के केस में कई अहम मुद्दे मिल सकते हैं , जिससे उन कारणों का खुलासा हो सकेगा कि आखिर क्यों सुशांत ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया।  

Related Story