फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉडरिक्‍स के निधन पर बॉलीवुड में शोक की लहर

By Aditi Feb. 13, 2020, 12:48 p.m. 1k

बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर वेंडल रोड्रिग्स (Wendell Rodricks) का बुधवार को  गोवा में निधन हो गया।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉडरिक्‍स  (Wendell Rodricks) का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है। वेंडल रोड्रिग्स से पूरा बॉलीवुड सदमे में है। अर्जुन रामपाल, मलाइका अरोड़ा, ईशा गुप्ता, अनुष्का शर्मा, केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और सिंगर सोना महापात्रा समेत कई सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर वेंडल रोड्रिग्स को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वेन्डेल के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि भारत के सबसे प्रसिद्ध डिजाइनरों में से एक वेन्डेल रॉड्रिक्स के असामयिक निधन के बारे में सुनकर सदमे में हूं। उनके चाहने वालों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले।

मलाइका अरोड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि फैशन के मास्टर भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। पहले मैं बैठकर खूबी रोई पर, फिर अकेले बैठकर तुम्हारें साथ बिताए पलों को याद कर खूब हंसी। 

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर बताया कि न्यूजीलैंड की सुबह वेन्डेल रोड्रिक्स के जाने की खबर से हुई। वो फैशन के सबसे आइकॉनिक और असली डिजाइनर में से एक थे। उन्हीं के कारण मुझे मात्र 18 साल की उम्र में बैंगलोर से मुंबई आकर मॉडलिंग करने का आत्मविश्वास मिला था। 

अर्जुन रामपाल ने लिखा- यह ऐसी दुखद खबर है, एक सच्चा इंसान और एक प्रतिभाशाली डिजाइनर को आज फैशन उद्योग और दुनिया ने खो दिया। जब भी मैं उनसे मिला, वह ऐसा आनंद था, उनकी मुस्कुराहट ने मुझे हमेशा मुस्कुरा दिया ... आप हमेशा याद आओगे।  

आपको बता दें कि  वेंडल रोड्रिग्स  (Wendell Rodricks) लैक्मे फैशन वीक जैसे हर बड़े फैशन शो में उनके कलेक्शन की धूम रहती थी। कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स उनके लिए रैंप वॉक कर चुके हैं। एक फैशन डिजाइनर होने के साथ ही वह एक ऑथर भी थे। वह सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के साथ ही अपने योगदान और कई बॉलिवुड सिलेब्‍स के साथ अच्‍छे संबंधों के लिए जाने जाते थे। इस फैशन डिजाइनर का बॉलीवुड के कई सितारों के साथ गहरा नाता रहा है। 

Related Story