कोरोना वायरस के आतंक से घबराई 'वंडर वुमन'

By Arunima March 29, 2020, 9:21 p.m. 1k

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आम आदमी से लेकर बॉलीवुड और उद्योगपति सब खुलकर सामने आ रहे हैं। शनिवार को पीएम मोदी द्वारा घोषित किए गए 'सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' में एक के बाद एक बॉलीवुड स्टार डोनेट कर रहे हैं। कोरोना वायरस से मचे हड़कंप के बीच अब वंडर वुमन 1984 की रिलीज तारीख भी आगे खिसका दी गई है। 

पहले यह फिल्म 5 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की एक्ट्रेस गैल गडोट ने स्वंय एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी साझा की है। सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'आज के इस अंधकारमय और डरावने समय में मैं एक उज्जवल भविष्य की कामना करती हूं। 

जहां हम एक बार फिर से मिलकर सिनेमा की शक्ति साझा कर सकेंगे। फिल्म की तारीख को बदलते हुए 14 अगस्त 2020 करने को लेकर उत्साहित हूं। आशा करती हूं कि सभी लोग सुरक्षित होंगे। आप सभी को मेरा प्यार।' फिल्म की निर्देशक पैटी जेंकिन्स ने भी इस बारे में एक पोस्ट किया। 

उन्होंने लिखा, 'हमने वंडर वुमन 1984 को बड़े स्क्रीन के लिए बनाया है और मुझे सिनेमा की शक्ति पर भरोसा है। आज के इस बुरे वक्त में थियेटर मालिकों से लेकर दूसरे लोग काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। इस वजह से हम अपनी फिल्म की तारीख को बदलते हुए उत्साहित हैं। तब तक सभी परिस्थितयों की बदलने की कामना करें।' 

 फिल्म की वितरण कंपनी वॉर्नर ब्रॉस ने इन द हाईट्स और स्कूब की रिलीज भी फिलहाल के लिए टाल दी है। वहीं मैलिग्नेंट जो पहले 14 अगस्त 2020 को रिलीज होनी थी उसकी रिलीज डेट अब वंडर वुमन की वजह से बदल दी गई है।

ये भी देखिए :- कोरोना मरीज और डॉक्टर्स के लिए सोनू निगम ने दिया अपना बंगला !

 

Related Story