VIDEO: शाहीन बाग की महिलाओं से स्वरा भास्कर की घर लौट जाने की अपील

By Aditi March 22, 2020, 1:52 p.m. 1k

इन दिनों भारत में कोरोना वारयस ने लोगों पर हमला बोला हुआ। ऐसे में बीते कई महीनों से दिल्ली समेत कई शहरों में सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन चल रहा है। दिल्ली में महिलाएं प्रोटेस्ट करने के लिए सड़कों पर जमा हैं। अब जब कोरोनावायरस के मामले हर दिन बढ़ते जा रहे हैं तो ऐसे में स्वरा ने उन महिलाओं से प्रोटेस्ट रोकने की अपील की है।

एक्ट्रेस स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें स्वरा ने शाहीन बाग समेत उन तमाम जगह के लोगों से अपील की है जो प्रोटेस्ट में बैठे हैं। इसके साथ स्वरा ने लिखा, 'कोविड 19 पूरे देश में तेजी से बढ़ रहा है। देश के नागरिक होने के नाते ये हमारा फर्ज है कि हम सेल्फ आईसोलेट हो जाएं और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें। मेरी उन दादियों और महिलाओं से अपील है कि वो प्रोटेस्ट से उठ जाएं। सेल्फ आइसोलेट रहें। सड़कें खाली क

आज सुबह 7 बजे से कर्फ्यू (Janata curfew) शुरू हो गया है। रात 9 बजे तक यह लागू रहेगा। सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। सभी दुकानें बंद हैं। पुलिस जनता से सहयोग की अपील कर रही है। देश के अधिकतर व्यापारी संगठनों ने भी इस बंद का समर्थन किया है। कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। अभी तक 300 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। 5 लोगों की मौत हो चुकी है।  

 

Related Story