Wajid Khan की मां भी कोरोना पीड़ित, नहीं दी गई है बेटे के निधन की खबर !

By Aditi June 1, 2020, 3:01 p.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान का कल देर रात निधन हो गया। उनके जाने की खबर से बॉलीवुड में हर कोई सदमे में हैं। मीडिया में उऩके मौत की खबर उनके पहले से बीमार होने की वजह बताई जा रही है तो कोई कह रहा की हाल ही में वो कोरोना वायरय की चपेट में आए थे। मिली जानकारी के मुताबिक वाजिद करीब एक सप्ताह से कोरोना से संक्रमित थे और पिछले तीन दिन से वेंटिलेटर पर थे। बताया जा रहा है कि कोरोना के कारण मल्टी ऑर्गन फैल्योर हुआ और उनकी मौत हो गई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के मैनेजर जॉर्डी पटेल ने बताया है कि वाजिद की मां कोरोनावायरस से संक्रमित हैं और वे भी चेम्बूर के उसी अस्पताल में भर्ती हैं। जहां वाजिद एडमिट थे। आगे उन्होंने बताया है कि मैं उनकी फैमिली से बात नहीं कर पा रहा हूं, लेकिन उनकी मां कि स्थिति में सुधार है। उनकी मां अभी भी हॉस्पिटल में ही हैं। उनकी मां को तो अभी तक बताया भी नहीं गया है कि उनके बेटे वाजिद अब दुनिया में नहीं रहे। 

वाजिद किडनी की जांच कराने वहां गए थे, तब वे भी कोविड की चपेट में आ गए। कोविड के संपर्क में आने के बाद वाजिद सीधे वेंटिलेटर पर चले गए। किडनी की प्रॉब्लम के चलते वैसे ही उनकी इम्युनिटी बहुत लो थी। ऐसे में कोरोनावायरस फेंफडों तक पहुंच गया होगा। जिनकी इम्युनिटी कमजोर होती है, वायरस उनके फेंफड़ों पर सीधा अटैक करता है। 

खबरों की माने तो वाजिद को आज शाम 5 बजे वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया जाएगा । वाजिद के अंतिम संस्कार में सिर्फ परिवार के लोग भी शामिल होंगे और वो भी बहुत कम तादाद में । कहा तो ये भी जा रहा है कि इरफान खान की कब्र के बराबर में ही वाजिद को दफनाया जाएगा। प्रियंका चोपड़ा से लेकर रणवीर सिंह, सोनम कपूर से लेकर सोनू निगम, राज शांडिल्य से लेकर वरुण धवन और अक्षय कुमार जैसे सितारों ने वाजिद के जाने पर अफसोस जाहिर किया और परिवार को सांत्वना दी। 

Related Story