जब वाजिद ने फोन पर मीका से कहा था, मेरे लिए दुआ करो दोस्त

By Aditi June 1, 2020, 2:01 p.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान अब हमारे बीच नहीं रहे। रविवार देर रात उनका इंतकाल हो गया। वाजिद के जाने की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर है। कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया पर वाजिद को अंतिम विदाई दे रहे हैं । इसी बीच सिंगर मिका ने भी सोशल मीडिया पर वाजिद संग कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी । 

वहीं सोशल मीडिया पर मीका और वाजिद का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वाजिद दर्द भरी आवाज में मीका से बार-बार उनके लिए दुआ करने के लिए कह रहे हैं। इसमें वाजिद कह रहे हैं, "बहुत-बहुत शुक्रिया मीका भाई। आपका मैसेज पढ़ा, बड़ी दिल को तसल्ली हुई। खुशी हुई। बस दुआओं की दरख्वास्त है दोस्त आपसे। तबियत... अभी जरा रिकवरी में हूं। अल्लाह ने चाहा तो जल्दी ठीक हो जाऊंगा इंशाअल्लाह ।" आगे उन्होंने बताया कि "ऑपरेशन तो हो गया है। बाकी की सारी चीजें...दुआएं करो बस कि तुम्हारा भाई साथ फिर से खड़ा हो जाए...साथ में...करेंगे इंशाअल्लाह। बस दुआ में याद रखो मेरे भाई। शुक्रिया आपके लव, कंसर्न, सपोर्ट का। बहुत-बहुत शुक्रिया। बस दुआ करिए मेरे लिए। थैंकयू वैरी मच मेरे भाई ।"

खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि पहले उनके लंग्स ने काम करना बंद कर दिया और फिर उसके बाद उनको हार्ट अटैक आया। हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। कहा ये भी जा रहा है कि वाजिद कोरोना वारयस का भी शिकार हो गए थे । पिछले तीन दिनों से वाजिद वेंटिलेटर में थे और उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी । फिलहाल न तो वाजिद के परिवार में से किसी शख्स ने और न ही अस्पताल ने उनके मौत को लेकर कोई बयान जारी किया है। यही वजह है कि वाजिद की मौत की वजहों में अलग-अलग अटकलें लगाई जा रहीं हैं । 

Related Story