वाजिद खान ने आखिरी बार कंपोज किया था सलमान का सॉन्ग भाई-भाई !

By Aditi June 1, 2020, 1:35 p.m. 1k

बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर-सिंगर की फेमस जोड़ी साजिद-वाजिद से वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया है। वे पिछले कई दिन से हॉस्पिटल में भर्ती थे। 42 साल की उम्र वाजिद ने दुनिया से अलवीदा कह दिया। खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि पहले उनके लंग्स ने काम करना बंद कर दिया और फिर उसके बाद उनको हार्ट अटैक आया। हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। बॉलीवुड में इस खबर के बाद शोक लहर दोड़ रही है। हर को सेलेब्स सोशल मीडिया पर वाजिद को श्रद्धांजलि दे रहा है। 

बॉलीवुड में वाजिद खान सबसे ज्यादा करीब सलमान खान के थे। उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों के गाने कंपोज किए थे। खबरों की माने तो वाजिद ने आखिरी गाना भी सलमान खान का कंपोज किया। कहा जा रहा है कि ईद पर रिलीज हुआ सलमान खान का गाना भाई भाई साजिद और वाजिद की जोड़ी ने मिलकर कंपोज किया था। 

आपको बता दें कि इस जोड़ी ने अपनी बॉलीवुड में भी शुरुआता सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से की थी। बाद में सलमान की फिल्मों के लिए दोनों ने कई गाने किए। इनमें चोरी चोरी, हैलो ब्रदर, मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वांटेड और दबंग 1 , 2 और 3 शामिल हैं।

 वहीं एक सिगंर के रूप में वाजिद खान ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में फिल्म पार्टनर से की थी। उन्होंने हुड हुड दबंग, जलवा, चिन्ता ता तो चिता चिता और फेविकोल से जैसे गाने गाए है। वाजिद के बारे में कहा जाता है कि वह एक बहुत ही सीधे साधे और हंसमुख इंसान थे। 

बॉलीवुड की तमाम हस्तियां उनके व्यवहार के बारे में बात कर रही हैं। वाजिद के निधन के बाद हाॅस्पिटल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि ये उनका लास्ट वीडियो है। इस वीडियो में अपने भाई साजिद के लिए सलमान खान की फिल्म दबंग-3 का टाईटल सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं।  वीडियो में उनके हाथों में सलाइन ड्रिप लगी नजर आ रही है। 

आखिर में वे अपने भाई को लव यू ब्रदर कहते हैं। वाजिद किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। पिछले दिनों उनका ऑपरेशन भी हुआ था। हालांकि इस ऑपरेशन के बाद से वे परेशान थे। यह बात उन्होंने सिंगर मीका से भी कही थी कि उनकी सेहत के लिए दुआ करें। 

Related Story