मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में इरफान खान के बगल में हमेशा के लिए सो गए वाजिद खान !

By Arunima June 1, 2020, 6:28 p.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान (Wajid Khan) का कल देर रात निधन हो गया। उनके जाने की खबर से बॉलीवुड में हर कोई सदमे में हैं। मीडिया में उनकी मौत की खबर उनके पहले से बीमार होने की वजह बताई जा रही है। हालांकि कोई लोग कह रहे हैं कि हाल ही में वो कोरोना वायरय की चपेट में आए थे। 

 खबरों की माने तो वाजिद को आज शाम 5 बजे वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया। वाजिद के अंतिम संस्कार में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए और वो भी बहुत कम तादाद में। 

कहा तो ये भी जा रहा है कि उनका जनाजा वहीं पहुंचा जहां 29 अप्रैल को मशहूर अभिनेता इरफान खान को दफन किया गया था। वाजिद की कब्र इरफान की कब्र के बिल्कुल करीब बनाई गई।

42 साल के वाजिद खान को आखिरी विदाई देने उनके भाई साजिद खान आखिर तक जनाजे के साथ मौजूद रहे। दोनों के बहुत करीब रहे अभिनेता आदित्य पंचोली भी इस मौके पर दुख में शरीक होने पहुंचे। 

बताया जाता है कि वाजिद खान दो महीने से किडनी की दिक्कत से जूझ रहे थे। कुछ दिन पहले ही उनको दिक्कत और ज्यादा बढ़ गई थी। इसके अलावा वह कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे।

सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले वाजिद ने अपने भाई के साथ सोनू निगम की हिट एलबम 'दीवाना' के लिए भी संगीत दिया था।

 आपको बता दें कि वाजिद खान का यूं अचानक चले जाना उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग रहा। सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक, सोशल मीडिया पर हर कोई वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहा है। 

वाजिद ना सिर्फ एक बेहतरीन म्यूजिक कम्पोजर थे, बल्कि एक बुहत जिंदादिल इंसान भी थे। इंडस्ट्री को उन्होंने कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं जिनपर लोग जमकर थिरकते हैं। वाजिद को उनकी गानों और जिंदादिली के लिए हमेशा याद किया जाएगा। 

Related Story