5 हजार गरीब परिवारों की मदद के लिए आगे आए विवेक ओबेरॉय

By Aditi May 7, 2020, 9:14 a.m. 1k

एक तरफ जहां पूरे देश में कोरोना वायरस (Corona Virus ) की महामारी चल रही है। इसके चलते पीएम मोदी ने आने वाली 17 मई तक पूरे भारत को लॉकडाउन (Lockdown) घोषित कर दिया है। जनता से अपील की गई है कि वो अपने-अपने घर में ही रहे और खुद को सुरक्षित रखें। 

इसके साथ ही बॉलीवुड के सितारे भी अपने घरों में बंद है। ऐसे समय में कुछ बॉलीवुड स्टार्स ऐसे भी हैं जो इस मुश्किल समय में गरीब लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इस लिस्ट में एक्टर विवेक ओबेरॉय का नाम भी शामिल हो गया है। खबरों के मुताबिक एक्टर गरीब वर्ग के 5000 परिवारों की मदद करेंगे। 

विवेक ने मजदूरों, हाउस हेल्प, ड्राइवर और अन्य गरीब लोगों की मदद करने का बीड़ा उठाया है। विवेक ने कहा, 'दूसरों शहरों में जाकर यह लोग काम करते हैं और अपनी रोजी-रोटी चलाते हैं लेकिन कुछ समय के लिए इनका सब कुछ रुक गया है। इनमें से कई लोगों के पास तो दैनिक ज़रूरतों के सामान खरीदने तक के पैसे नहीं हैं। यह किराया भरने, जरूरतों के सामान जुटाने और बच्चों को खाना खिलाने के लिए भी जूझ रहे हैं। ऐसे में हमने 5000 परिवारों की मदद की है। 

विवेक ने आगे कहा, 'इन वर्कर्स के अकाउंट में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जाएंगे ताकि वह अपनी जरूरतें पूरी कर सकें। हमने सोशल मीडिया पर भी एक इनिशिएटिव शुरू किया है। इससे पहले विवेक सुनामी पीड़ितों, कैंसर पीड़ितों और दिमागी रूप से कमजोर बेघर महिलाओं की मदद भी करते नजर आए हैं। 

एक्टर के वर्क की बात करें तो विवेक आखिरी बार पीएम मोदी की बायोपिक में नजर आए थे ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में विवेक ने पीएम मोदी का किरदार निभाया था। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर सकी लेकिन एक्टर के एक्टिंग की तारीफ हुई थी।

Related Story