सुशांत केस में खुलकर बयान दे रही हैं अंकिता लोखंडे, विवेक अग्निहोत्री ने लिखा- सावधान रहिएगा

By Arunima Aug. 1, 2020, 6:09 p.m. 1k

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर के बाद से कई खुलासे हो रहे हैं और बॉलीवुड के कई लोगों को कटघरे में भी खड़ा किया जा रहा हैं। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सामने आकर अपनी बात कह रही हैं। अंकिता लोखंडे सुशांत को लेकर अब तक कई इंटरव्यू दे चुकी हैं और उनका कहना है कि सुशांत कभी भी डिप्रेशन में नहीं थे लेकिन रिया के साथ रिश्ते में आने के बाद ही उनके व्यवहार में काफी बदलाव देखने को मिला था। इसी के साथ अंकिता लोखंडे ने ये भी बताया है कि पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के साथ-साथ परिवार से भी ज्यादा टच में नहीं थे।

अंकिता लोखंडे के सभी बयानों को देखने के बाद अब फैंस उन्हें काफी केयरफुल रहने की हिदायत दे रहे हैं। वहीं फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी अंकिता लोखंडे को अब बचकर रहने के लिए कहा है। सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनने के बाद से ही विवेक अग्निहोत्री लगातार बॉलीवुड में होने वाली गैंगबाजी को लेकर खुलकर बोल रहे है। अंकिता लोखंडे के बेबाकपन को देखकर उन्होंने उनकी पीठ थपथपाई है और उनसे कहा है कि वो अपना ध्यान रखें।

विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर लिखा है कि, 'सुशांत सिंह राजपूत वाकई में डिप्रेशन में नहीं था। लोग उनको समझने में फेल हो रहे है क्योंकि आम लोग क्रिएटिव लोगों को समझ नहीं सकते हैं। बहुत खूब अंकिता लोखंडे...कृपया अपना ध्यान रखो, अब वो लोग तुम्हारा पीछा करेंगे। भगवान तुम्हें शक्ति दे।'

अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में बताया है कि सुशांत के पिता ने कुछ महीने पहले उन्हें फोन करके बताया था कि उनके पास सुशांत का नया नम्बर नहीं है और उन्होंने अंकिता से गुजारिश की थी कि वो सुशांत से उनकी बात करवा दें। अंकिता लोखंडे का कहना है कि वो सुशांत के पिता की बातें सुनकर काफी हैरान रह गई थीं।

Related Story