अनुष्का शर्मा के घर अचानक आ गया डायनासोर, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

By Arunima May 21, 2020, 12:33 p.m. 1k

देश भर में हुए लॉकडाउन (Lockdown) के चलते सभी अपने- अपने घर में रहने को मजबूर है। इसी दौरान सब अपना वक्त बिताने  के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज्यादा करने लगे हैं। कोई अपने पिक्चर्स शेयर कर के सुर्खियां बटोर रहा तो कोई कपल अपना प्यार दिखा रहा है। इन्हीं सितारों  में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम भी शामिल है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। दोनों अक्सर नए-नए वीडियो और तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। अब हाल ही में अनुष्का ने एक ऐसा वीडियो साझा किया है जिसे देख उनके फैंस भी हैरान रह गए। दरअसल अनुष्का शर्मा को अपने घर में 'डायनासोर' घूमते हुए दिखा। जिसका वीडियो भी उन्होंने फैंस के साथ साझा किया है। 

अनुष्का ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस वीडियो में उनके घर में एक 'डायनासोर' घूमते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है, 'मैंने खुला घूमता हुआ एक डायनासोर देखा है।' अनुष्का के इस वीडियो ने फैंस को भी हैरत में डाल दिया है। नहीं नहीं लेकिन घबराने की जरूरत नहीं हैं। क्योंकि अनुष्का के घर में घूम रहा 'डायनासोर' कोई और नहीं बल्कि उनके पति विराट कोहली ही हैं।

इस वीडियो में विराट कोहली डायनासोर बनकर घर में घूमते नजर आ रहे हैं। विराट के हाथ आगे की तरफ हैं। थोड़ा आगे चलकर आने के बाद वो कैमरे की तरह देखकर डायनासोर की तरह ही आवाज भी निकालते हैं। दोनों के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। 

विराट और अनुष्का फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों के लाखों फैंस हैं। इंस्टाग्राम पर दोनों लवी-डवी तस्वीरें सभी का ध्यान की खींचती हैं। अनुष्का के लिए अपना प्यार जताने में विराट कभी पीछे नहीं हटते। अपनी बीवी अनुष्का को वो अपना लक्की चार्म मानते हैं।  हाल ही में विराट ने इंडियन फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान विराट और सुनील ने कई टॉपिक्स पर बात की। लेकिन लाइव चैट में जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा वो था विराट का एक खुलासा।

 

लाइव चैट सेशन के दौरान विराट ने अपनी और अनुष्का(Anushka Sharma) की लवस्टोरी को लेकर बेहद इंट्रस्टिंग खुलासा किया है। विराट ने बताया कि उन्होने शादी से पहले अपनी लेडी लव को कभी ऑफिशियली प्रपोज़(Propose) नहीं किया। विराट ने कहा कि ‘मेरा ये मानना है कि अगर जब आप जिंदगी खुल के जीते हो, और प्यार करते हो तो कोई स्पेशल डे नहीं होता ना ही वैलेंटाइन डे कुछ होता है। हर दिल वैलेंटाइन डे हो सकता है, और हर दिन स्पेशल। और जो अनुष्का ने कहा वो भी बिल्कुल सच है, मैं कभी नहीं लगा कि हमें ऐसा करने की ज़रुरत है।  विराट ने कहा कि ‘मेरा ये मानना है कि अगर जब आप जिंदगी खुल के जीते हो, और प्यार करते हो तो कोई स्पेशल डे नहीं होता ना ही वैलेंटाइन डे कुछ होता है। हर दिल वैलेंटाइन डे हो सकता है, और हर दिन स्पेशल। और जो अनुष्का ने कहा वो भी बिल्कुल सच है, मैं कभी नहीं लगा कि हमें ऐसा करने की ज़रुरत है। 

लॉकडाउन के बहाने विराट और अनुष्का को लंबे समय बाद साथ रहने का मौका मिला है। दोनों एक दूसरे के साथ इस वक्त को प्यार से समय बिता रहे हैं। 

Related Story