भारत लॉकडाउन के चलते अनुष्का-विराट ने लोगों से की घर रहने की अपील

By Aditi March 25, 2020, 10:52 a.m. 1k

कोरोना वायस का कहन भरात में आए दिन बढ़ रहा है। ऐेसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती रात देशवासियों के लिए एक बड़ा कदम उठाया हैं। मंगवार 12 बजे से पूरे देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन कर दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए यह जरूरी हो गया है। 

यह लॉकडाउन 21 दिन का होगा। पीएम मोदी के इस फैसले को बॉलीवुड हस्तियों ने सही बताते हुए उनका सपोर्ट किया है। ऐसे में विराट कोहली और अनुष्का ने लोगों से इस नियम का पालन करने के लिए अपील की हैं। 

इस वीडियो में अनुष्का और विराट कोरोना वायरस को लेकर संदेश देते दिखाई दे रहे हैं। लोगों को कोरोना से सुरक्षित रहने को कह रहे हैं। दोनों के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई बार देखा भी जा चुका है। बता दें कि दुनियाभर में फैले खतरनाक कोरोना वायरस की महामारी ने आम से लेकर खास लोगों को भी आइसोलेशन में रहने पर मजबूर कर दिया है।

ताकि वो कोरोना से खुद को सुरक्षित रख सकें। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) भी घर में एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। आपको बता दें कि भारत में 500 से भी ज्यादा लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं और सरकार लोगों में जागरुकता फैल रही है।

Related Story