PM मोदी के 'जनता कर्फ्यू के समर्थन में उतरे विराट कोहली और अनुष्का

By Neeraj March 20, 2020, 2:11 p.m. 1k

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 'जनता कर्फ्यू' की अपील के बाद पूरा हिंदुस्तान कोरोना वायरस (Corona Virus) से लड़ने के लिए एकजुट हो गया है ।पीएम मोदी की अपील के बाद फिल्म और खेल जगत की कई बड़ी हस्तियों ने विडियों संदेश जारी कर पीएम के फैसले का समर्थन किया है ।टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) और उनकी पत्नी बालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी एक विडियो मैसेज के जरिए कोरोना से बचके रहने की बात कही है।

वीडियो में संदेश में कोहली (Kohli) और अनुष्का(Anushka) ने लोगों से घर  में रहने की अपील करते हुए कहा है ,हम बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहे है ,ऐसे में घर में रहना चाहिए और खुद को सुरक्षित रखना चाहिए ।इस वीडियो को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनो ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।वीडियो के साथ कैप्शन दिया गया है,घर में रहो सुरक्षित रहो .स्वस्थ रहो।

आपको बता दें की विराट कोहली ने गुरुवार की रात को पीएम मोदी के संबोधन के बाद ट्वीट कर पीएम के जनता कफ्यू के समर्थन का ऐलान किया था।विराट ने ट्वीट में कहा था ,कोरोना के खतरे का सामना करने के लिए सतर्क ,चौकस और जागरुर रहें । जिम्मेदार नागरिक के रुप में हमें अपनी सुरक्षा के लिए निधारित मानदंड का पालन करने की आवश्यकता है,जैसा कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा घोषणा की गई है

करोना संक्रमण का मामला जब से भारत में बड़ा है विराट कोहली और अनुष्का अपने घर में ही है। 2 दिन पहले अनुष्का ने भी हैंड वॉश चैलेंज में हिस्सा लिया था। 

विराट कोहली के अलावा टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री( Ravi Shastri)ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan ) ने भी पीएम के जनता कफ्यू का समर्थन किया और देशवासियों सें कोरोना से बचने की अपील की।

Related Story