VIRAT -ANUSHKA के घर आयी नन्हीं परी तो AMUL ने इस अंदाज़ में दी बधाई !

By Aditi Jan. 14, 2021, 11:24 a.m. 1k

अदिति त्यागी - बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में पेरेंट्स बन गए हैं। 11 जनवरी को उनके घर एक बेबी गर्ल का जन्म हुआ। इस मौके पर उन्हें ढेरो बधाईयां दिलीप मिल रही हैं। फैन्स विरूष्का की बेटी की पहली झलक देखने को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब डेरी प्रोडक्ट्स अमूल ने विरूष्का को उनके घर आयी इस परी के लिए ढेर सारी बधाइयाँ भेजी हैं वो भी बिलकुल खास अंदाज़ में। 

दरअसल अमूल ने अपने सोशल मीडिया पर विरूष्का को विश करते हुए एक खास पोस्ट शेयर की है। अमूल ने अपनी पोस्ट में विराट और अनुष्का का एक मनमोहक एनिमेटेड ग्राफिक शेयर किया है जो अपनी बेटी के साथ खेल रहे हैं । विराट और अनुष्का के लिए अमूल का पोस्ट भी क्यूट है। एनिमेटेड ग्राफिक है कि जिसमे छोटे बच्चे के साथ जोड़े को पता चलता है। अमूल ने इस पोस्ट के साथ एक लाइन भी लिखी कि इस डिलीवरी पर विराट बोल्ड हो गए। अमूल ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में कहा, अनुष्का और विराट ने एक बच्ची को जन्म दिया। 

बता दें कि अनुष्का और विराट के बच्चे का जन्म मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में हुआ था। विराट ने सोशल मीडिया पर एक बयान में इस खबर की घोषणा की थी और कहा था कि मां और बेटी दोनों ठीक हैं। अनुष्का और बेबी गर्ल से किसी भी विजिटर को मिलने की इजाजत नहीं है। जैसा कि सब जानते हैं विराट और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी की थी। साल 2021 में इनके घर नन्ही परी आई है। दोनों ने अक्टूबर 2020 में प्रेग्नेंसी की जानकारी एक पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी।

Related Story