Virat Anushka ने पैपराजी से उनकी बेटी की तस्वीर ना खींचने की अपील की, कहा- हम खुद शेयर करेंगे फोटो

By Aditi Jan. 13, 2021, 8:51 p.m. 1k

स्वीटी गौर -बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली के घर में इस पर खुशी का माहौल है। अनुष्का शर्मा ने सोमवार को बेटी को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज़ को उनके पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर इस कपल को ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। इसी बीच अनुष्का विराट ने एक नोट शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने सभी कैमरामैन से यह अपील की है कि वह उनकी बच्चे की तस्वीरें ना खींचे। इस नोट में उन्होंने उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने उन्हें खूब प्यार दिया।

अनुष्का-विराट ने नोट में लिखा है, 'माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे एक सरल अनुरोध है। हमने अपने बयान में कहा था कि हम अपने बच्चे की गोपनीयता की रक्षा करना चाहते हैं। इसलिए हमें आपकी मदद और समर्थन की जरूरत है'। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पैपराजी को आश्वासन दिया कि वे सही समय पर बच्ची की तस्वीरों को शेयर करेंगे।

उन्होंने अपने नोट में आगे लिखा कि हालांकि, हम ये हमेशा सुनिश्चित करेंगे कि आप लोगों को वो हमारी तरफ से कॉन्टेंट मिले, लेकिन हमारा आपसे निवेदन है कि हमारी बच्ची के साथ अभी ऐसा न किया जाए। अपने नोट में उन्होंने आखिर में लिखा कि आप ये समझेंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं'।

वही खबरों की माने तो अनुष्का शर्मा और बेबी गर्ल से हॉस्पिटल में मिलने पर रोक लगा दी गई है। अनुष्का शर्मा ने बेबी गर्ल को मुंबई ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में जन्म दिया है। अनुष्का और बेबी गर्ल से किसी भी विजिटर को मिलने की इजाजत नहीं है। जैसा कि सब जानते हैं विराट और अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में शादी की थी। साल 2021 में इनके घर नन्ही परी आई है। दोनों ने अक्टूबर 2020 में प्रेग्नेंसी की जानकारी एक पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी।

Related Story