VIDEO: पड़ोसी से हुआ एक्टर वीर दास का झगड़ा, छींकने और थप्‍पड़ मारने की दी धमकी

By Aditi May 25, 2020, 6:39 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास का इन दिनों सोशल पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे उनके पड़ोसी उनके साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे है। इतना ही नहीं उनके पड़ोसी ने उन्हें थप्‍पड़ मारने की धमकी दे डाली। दरअसल वीर अपने घर के बाहर खड़े थे। 

उनका एक पड़ोसी उन्हें घर के बाहर खड़ा देख उनसे झगड़ने लगता है और उनके साथ बदसलूकी से पेश आने लगता है। इस पूरी घटना की जानकारी वीर दास ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। वीडियो में आप देख सकते हो कि एक्‍टर के ऊपर छींकने की भी कोशिश की।

वीडियो में नजर आ रहा है कि पड़ोसी एक्‍टर को मास्क पहनने को कह रहे हैं लेकिन अपने घर के दरवाजे पर खड़े दास हर बार यही कहते हैं कि आप मुझसे 6 फीट दूर रहें। बाद में पड़ोसी ने पुलिस को बुलाने और थप्पड़ मारने की भी धमकी दे डाली। हालांकि, वीर ने साफ कहा कि वह अपने घर पर खड़े हैं तो एक इंच भी नहीं हिलेंगे।

इस पर वीर दास पड़ोसी को जवाब देते हुए कहते हैं, 'मैं इस घर का किराया देता हूं। यह उनकी प्रॉपर्टी नहीं है।' इसके बाद एक और पोस्‍ट में वीर ने लिखा कि यह काफी बेहूदा था। अब सारी लाइन्स क्रॉस हो चुकी हैं। एक्‍टर के मुताबिक उन्होंने पड़ोसी का वीडियो इसलिए शेयर किया क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि वह शख्स मीडिया में जाकर झूठी बातें फैलाए। आपको बता दें कि वीर दास डेली बेली और गो गोवा गोन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Related Story