सुशांत का वीडियो शेयर कर विकास गुप्ता ने सुनाया किस्सा, कहा-मुश्किल में तुम हमेशा रहे

By Arunima July 18, 2020, 8:03 p.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जितने बेहतरीन एक्‍टर थे, उससे कहीं ज्‍यादा एक संजीदा और जिंदादिल इंसान। 'बिग बॉस' फेम विकास गुप्‍ता (Vikas Gupta), सुशांत के सबसे करीबी दोस्‍तों में से हैं। सुशांत को लेकर वह अब तक सोशल मीडिया पर कई पोस्‍ट कर चुके हैं। वीडियो के जरिए अपना दुख भी जाहिर कर चुके हैं। हाल ही में विकास गुप्‍ता ने एक किस्‍सा शेयर किया है, जो यह साबित करता है कि सुशांत दोस्‍तों के लिए हर मुश्‍क‍िल समय में खड़े रहते थे।

दरअसल, गुरुवार को विकास गुप्‍ता के छोटे भाई सिद्धार्थ गुप्‍ता ने एक वीडियो पोस्‍ट किया था। वीडियो में सुशांत और सिद्धार्थ थे। सुशांत आसमान में तारों और ग्रहों की बातें करते हुए सुशांत की आंखों में बच्‍चों की तरह चमक दिख रही थी। विकास ने भी यह वीडियो देखा और शेयर किया। इसे देखकर वह भावुक हो गए। उन्‍होंने पुरानी बातों को यादकर सुशांत सिंह राजपूत को फिर से शुक्रिया कहा है। 

विकास गुप्‍ता ने लिखा है, 'मैं इस बात को शेयर करने से खुद को रोक नहीं सका। सुशु तुम्‍हारा शुक्रिया। बहुत लोग यह बात नहीं जानते कि सुशांत ने मेरे भाई का तब खयाल रखा, जब उसने मेरा घर छोड़ दिया था। करीब एक साल तक सुशांत ने उसे अपने साथ रखा, देखभाल की। उसे बहुत कुछ सीखाया। और भी बहुत कुछ। तुमने मेरे लिए वह सब किया जितना कोई दोस्‍त नहीं करेगा। हम हमेशा तुम्‍हारे कृतज्ञ रहेंगे। तुम ऊपर आसमान में उन तारों में से एक हो। तुम भगवान के बच्‍चे हो।'

बता दें कि सिद्धार्थ गुप्‍ता और सुशांत भी बहुत अच्‍छे दोस्‍त थे। सुशांत के मौत की खबर पाते ही विकास गुप्‍ता बुरी तरह टूट गए थे। उन्‍होंने खुद अपने सोशल मीडिया पर अपने डिप्रेशन की बात भी शेयर की थी। सुशांत और विकास एक ही जिम इंस्‍ट्रक्‍टर से ट्रेनिंग भी लेते थे। सुशांत और विकास गुप्‍ता की दोस्‍ती 'पवित्र रिश्‍ता' के दिनों से रही है।

Related Story