विद्युत जामवाल ने तोड़ी अदा शर्मा संग रिश्ते पर चुप्पी, कही ये बात

By Aditi April 24, 2020, 9:34 a.m. 1k

बॉलीवुड की दुनिया में आए किसी न किसी सेलेब्स का नाम आपस में जोड़ा जाता है। अक्सर ये खबरें सही साबित होती तो वहीं कुछ खबरें गलत भी साबित होती है। इन दिनों एक्टर विद्युत जामवाल के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। बीते दिनों विद्युत जामवाल का नाम एक्ट्रेस अदा शर्मा से जोड़ा जा रहा है। हाल ही में जब उनसे इस रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो विद्युत ने इसकी सारी सच्चाई बताई।

दरअसरल, सोशल मीडिया पर एक फैन ने विद्युत जामवाल से पूछ डाला कि-  "क्या आप और अदा 'सिर्फ दोस्त' हैं?" इस सवाल पर विद्युत जामवाल ने रिप्लाय कर कहा- "'सिर्फ दोस्त' बिल्कुल नहीं.. हम साहसी, दयालु, सहजज्ञान युक्त, केंद्रित, महान, खुले दिमाग वाले, सरल, विचारशील, साझा करने वाले, शिक्षित, खुश, शांत और सबसे अच्छे दोस्त हैं। 

विद्युत जल्द ही रोमांटिक फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आएंगे। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि यह एक शख्स की सच्ची कहानी है जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है और मंदी के दौरान 2009 में दोनों शादी करते हैं। 

यह थोड़े बहुत एक्शन के साथ हार्डकोर, सच्ची रोमांटिक फिल्म है। रिपोर्ट के मुताबिक  फिल्म की शूटिंग मुंबई, लखनऊ और उज्बेकिस्तान में हुई है। फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर हैं। वहीं कुमार मंगत और अभिषेक पाठक इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ अभिनेत्री शिवालिका ओबेरॉय मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी।  

Related Story