मोमबत्ती के साथ वर्कआउट कर रहे हैं विद्युत जामवाल, वीडियो हुआ वायरल

By Arunima April 6, 2020, 7:16 p.m. 1k

पूरे देश में पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए पीएम मोदी की दीया जलाओ अपील के तहत अपने घर की लाइट बंद करके दीया, टॉर्च, मोबाइल की फ्लैशलाइट या मोमबत्ती जलाई। पीएम मोदी की इस अपील को बॉलीवुड का भी काफी साथ मिला। तमाम सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा की।

 हालांकि इस बीच बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) कुछ अलग ही करते नजर आए। हाल ही में विद्युत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें विद्युत टेबल पर रखी मोमबत्तियों को अपने पैरों से बुझा रहे हैं। 

साथ ही उन्होंने अपनी स्पीड और टेकनीक से सभी मोमबत्तियों को बेहतरीन तरीके से बुझाया है।  इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘9बजे 9 मिनट के बाद। कलरीपायट्टू कहता है, एक ही चीज को अलग तरह से करने के मिलियन तरीके हैं। सब ट्राई करो’। 

कलरीपायट्टू एक तरह का मार्शल आर्ट फॉर्म है जिसे भारत द्वारा बनाया गया है। विद्युत इस फॉर्म में माहिर है।  बात विद्युत के फिल्मी करियर की करें तो विद्युत आखिरी बार फिल्म कमांडो 3 में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अपने दमदार एक्शन से एक बार फिर विद्युत ने सभी का दिल जीत लिया। 

वहीं बात अभिनेता की आगामी फिल्मों की करें तो विद्युत जल्दी ही रोमांटिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'खुदा हाफिज' और एक्शन फिल्म 'पावर' में दिखाई देंगे।  

ये भी देखिए :-माहिरा बनेंगी पारस छाबड़ा की दुल्हनियां, वेडिंग कार्ड हुआ लीक ?

Related Story