विद्युत जामवाल की अगली फिल्म 'खुदा हाफिज' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस के साथ एक्शन का कॉकटेल

By Neetu July 25, 2020, 3:36 p.m. 1k

स्वीटी गौर - एक्शन स्टार विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म 'खुदा हाफिज’का ट्रेलर रिलीज हो गया है। विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म 'खुदा हाफिज’ भारत में रहने वाले एक ऐसे कपल की कहानी है जो बेहतर करियर की तलाश के लिए विदेश में काम करने का फैसला करता है। फिल्म में विद्युत, समीर के किरदार में नजर आएंगे, वहीं शिवालिका ओबेरॉय, नरगिस के किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म के इस ट्रेलर में विद्युत एक बेबस पति के रोल में नजर आ रहे हैं जिसकी पत्नी लापता हो गई है।

ट्रेलर में जैसा कि देखने को मिल रहा है कि रहस्यमय परिस्थितियों में कैसे नरगिस लापता हो जाती हैं। बेबस पति की तरह समीर अपनी पत्नी की तलाश में लग जाता हैं और फिर शुरू होता है जबरदस्त एक्शन। फिल्म में दमदार एक्शन सीन्स की कोई कमी नहीं है। बीबी का प्यार और उससे वापस पाने का जूनून विद्युत के सिर चढ़ा साफ देखा जा सकता है। विद्युत की फैन आर्मी को ये ट्रैलर ज़रूर पसंद आएगा। साथ ही इस ट्रेलर के बाद अब सभी को बेसब्री से फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार रहेगा। डिजनी हॉटस्टार पर 'खुदा हाफिज’14 अगस्त को रिलीज होगी। 

इस फिल्म का निर्देशन फारुख कबीर ने किया है। इस रोमांटिक एक्शन थ्रिलर मूवी में विद्युत के अलावा शिवालिका ओबेरॉय लीड रोल निभाएंगी। बता दें कि शिवालिका ने ये साली आशिकी मूवी से डेब्यू किया था। मूवी में दिंवगत अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी भी नजर आएंगे। विद्युत जामवाल को उनकी एक्शन फिल्म्स फोर्स, कमांडो सीरीज और जंगली के लिए जाना जाता है। उन्होंने स्क्रीन पर बेहतरीन स्टंट्स किए हैं। अब वो एक और नई मूवी में नजर आने वाले हैं।

Related Story