विद्युत जामवाल ने गृह मंत्री अमित शाह के नाम पर कर दी ये बड़ी गलती ! सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक !

By Neetu July 27, 2020, 2:18 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal) अपनी आने वाली फिल्म खुदा हाफिज(Khuda Hafiz) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में विद्युत जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं और अपने चाहने वालों को काफी उत्साहित कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को हर तरफ से तारीफ मिल रही है लेकिन इसी बीच विद्युत जामवाल ने ट्विटर पर कुछ ऐसा कर दिया जिस वजह से देखते ही देखते उनका सोशल मीडिया पर मजाक बनने लगा। हालांकि वक्त रहते विद्युत जामवाल ने अपनी इस गलती को सुधार लिया। दरअसल विद्युत की फिल्म खुदा हाफिज के ट्रेलर की तारीफ बहुत सारे सितारे कर रहे हैं जिनका धन्यवाद विद्युत सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। ऐसे ही एक्टर अमित साध ने भी विद्युत की फिल्म खुदा हाफिज के ट्रेलर की तारीफ की।

 अमित साध ने लिखा- आप जो भी अपनी फिल्मों के जरिए करते हैं वो मेरे दिल को छू जाता है, खुदा हाफिज के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 

अमित साध(Amit Sadh) का इस ट्वीट पर विद्युत जामवाल ने उन्हें धन्यवाद देने के लिए रिट्वीट किया और लिखा- धन्यवाद ! मैं आपको वर्चुअल ही गले लगता हूं। यहां तक तो सब ठीक था समस्या वहां खड़ी हुई जहां पर विद्युत जामवाल ने अमित साध की जगह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah) को टैग कर दिया।

बस फिर क्या था ! देखते ही देखते हैं विद्युत जामवाल का मजाक बनने लगा और सोशल मीडिया पर फैंस विद्युत को बताने लगे कि उन्होंने अमित साध की जगह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को टैग कर दिया है। जल्द ही विद्युत जामवाल को अपनी गलती का अहसास हुआ और विद्युत ने बेहद मजेदार तरीके से अपनी इस गलती को सुधार भी लिया। विद्युत ने फिर से एक ट्वीट किया और लिखा धन्यवाद अमित साध ! मैं आपको वर्चुअली गले लगाता हूं। मुझे लगता है इस बार मेरा ही संदेश सही पते पर गया है। इस बार विद्युत ने अमित साध को ही टैग किया।

भले ही विद्युत ने वक्त रहते अपनी गलती सुधार ली हो लेकिन जैसे सोशल मीडिया पर तो यूजर्स को मौका मिल गया। देखते ही देखते विद्युत जामवाल और अमित शाह के मीम्स वायरल होने लगे। एक यूजर ने ट्विटर पर अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- मोदी जी मोटा भाई से कह रहे हैं ये विद्युत तो मस्त काम करता है !

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा - जाना था जापान पहुंच गए चीन ! 

एक दूसरे यूजर ने अमित शाह की तस्वीर साझा करते हुए लिखा अमित शाह सोच रहे हैं क्या हग था ! 

एक और यूजर ने लिखा- होता है सर, आपने मोटा भाई को टैग कर दिया है।

अतुल नाम के एक यूजर ने लिखा- भाई आपने ये वर्चुअल हग अमित साध को नहीं बल्कि अमित शाह को भेज दिया है। इस तरह के कई सारे मजेदार मीम्स और ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनको खुद विद्युत भी अब इंजॉय कर रहे हैं।

आपको बता दें विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 14 अगस्त को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में विद्युत का जबरदस्त अंदाज देखने के लिए उनके चाहने वाले बेहद उत्साहित हैं।

Related Story