देवर आदित्य की फिल्म मलंग देखने पूरे परिवार के साथ पहुंची विद्या बालन

By Neetu Feb. 6, 2020, 3:49 p.m. 1k

आदित्य रॉय कपूर ( Aditya Roy Kapoor ) दिशा पाटनी ( Disha Patani) की फिल्म मलंग ( Malang ) 7 फरवरी को रिलीज के लिए  तैयार हैं । इस फिल्म के ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं फिल्म में दिशा का हॉट लुक भी खूब खबरें बटोर रहा है। आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म के लिए जो बॉडी बनाई है और जो स्टंट किए हैं उसकी भी खूब चर्चा है। इसी दौरान मुंबई में फिल्म की स्पेशल  स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया । स्क्रीनिंग में फिल्म के स्टार कास्ट के साथ साथ बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे। वहीं विद्या बालन ( Vidya Balan) पूरे परिवार के साथ फिल्म देखने पहुंची। 

फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग पर आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी के अलावा सिद्धार्थ रॉय कपूर और विद्या बालन भी पहुंचे।

स्क्रीनिंग में विद्या ब्लैक ड्रेस में पहुंची। विद्या और सिद्धार्थ के साथ उनके मम्मी पापा भी पहुंचे। कुणाल रॉय कपूर भी वाइफ के साथ पहुंचे। 

मलंग के एक निर्माता अंकुर गर्ग भी स्क्रीनिंग में नज़र आये। वही डायरेक्टर मोहित सूरी अपनी पत्नी उदिता गोस्वामी के साथ पहुंचे। 

फिल्म प्रोड्यूसर  मुकेश भट्ट भी अपनी पत्नी के साथ फिल्म देखने पहुंचे। 

देखा जाए तो मलंग की स्पेशल स्क्रीनिंग सितारों से सजी रही। फिल्म को सभी सितारों ने पसंद किया। मोहित सूरी की मलंग इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैफिल्म में आदित्य और अनिल कपूर के बीच बहुत से एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे। अनिल कपूर फिल्म में पुलिस अधिकारी के  रोल मे्ं हैं। आदित्य रॉय कपूर फिल्म में भयंकर स्टंट करते हुए नज़र आएंगे और उनका फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन ( Aditya Body ) इस बात का प्रमाण है कि  एक एक्शन-हीरो बनने के लिए कितनी मेहनत की है। 

आदित्य रॉय कपूर का फिल्म में एक अलग ही अवतार नजर आ रहा हैं। उनकी बॉडी ही नहीं एक्टिंग भी लाजवाब दिख रही है।  फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी के साथ अनिल कपूर और कुणाल केमू प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'मलंग' 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होगी। फिल्म के ज्यादातर हिस्से को मॉरीशस, गोवा और मुंबई में शूट किया गया है। पहली बार दिशा और आदित्य पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आ रहे हैं। हालांकि ये फिल्म लव स्टोरी नहीं है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म  है, जिसमें दो किलर्स की प्रेम कहानी नजर आने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में दिशा और आदित्य की केमिस्ट्री बहुत शानदार दिख रही है। 

Related Story