Vidya Balan की शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पहला पोस्टर आया सामने

By Aditi May 26, 2020, 10:44 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही है। एक्ट्रेस जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में नज़र आने वाली है जिसका नाम नटखट है। अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसे एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।  ये फिल्म नटखट सामाजिक मुद्दों पर आधारित है।

विद्या बालन ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- एक कहानी सुनोगे...?" अपनी पहली शॉर्ट फिल्म का पहला लुक शेयर कर रही हूं, जिसमें मैं एक्टर भी हूं औऱ पहली बार प्रोड्यूसर भी।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस इस शॉर्ट फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही है। शॉर्ट फिल्म नटखट को विद्या बॉलीवुड फिल्ममेकर रॉनी स्क्रूवाला के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। इस फिल्म में समाज में फैली बुराईयां जैसे बलात्कार, घरेलू हिंसा, महिलाओं के साथ रिश्तों पर भेदभाव आदि संवेदनशील मुद्दों को उजागर किया गया है। नटखट फिल्म में विद्या बालन मां सुरेखा के किरदार में हैं, फिल्म का निर्देशन शान व्यास ने किया है।

इसके बारे में बात करते हुए विद्या ने कहा- इस फ़िल्म को बनाने की वजह यह है, क्योंकि यह वक़्त की ज़रूरत है। यह बच्चों के शुरुआती सालों में लैंगिक समानता की अहमियत के बारे में बात करती है। ताकि उन्हें ऐसे विचारों से बचाया जा सके, जो समाज में अंदर तक बैठे हुए हैं और जहां हानिकारक पुरुषत्व को सेलिब्रेट किया जाता है।  

बता दें कि 41 साल की विद्या बालन अपनी एक्टिंग के लोगों का दिल जीतती आई है। उन्‍होंने एक से एक प्रभावशाली किरदार किए हैं। उन्‍हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर पुरस्कार और पांच स्क्रीन पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। 2014 में उन्‍हें भारत सरकार ने पद्मश्री पुरस्‍कार से सम्मानित किया था। 

Related Story