कोरोना वारियर्स की मदद को आगे आईं विद्या, डोनेट कीं 1000 पीपीई किट

By Arunima April 25, 2020, 6 p.m. 1k

नम्रता शर्मा 

भले ही देश और दुनियाभर में कोरोना (covid 19) की मार पड़ रही हो। हर कोई इस किलर वायरस से जूझ रहा है, लेकिन इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड सितारे सबकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं और हर किसी की हौसला अफजाई भी कर रहे हैं। बॉलीवुड की उलाला गर्ल यानी विद्या बालन (Vidya Balan) ने भी आगे आकर हेल्थ वर्कर्स (health workers) की मदद का ऐलान किया है और 1000 पीपीई किट्स डोनेट की है।

इतना ही नहीं विद्या बालन ने सभी से अपने आसपास जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपील की है, खासकर मेडिकल स्टाफ (medical staff) की। विद्या बालन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आइए, इस नाजुक घड़ी में हम पीपीई (PPE) प्रदान करें अपने हेल्थ वर्कर्स के लिए, उनकी सुरक्षा के लिए। मैं मेडिकल स्टाफ को 1000 पीपीई किट डोनेट कर रही हूं। 

आप भी इसमें सहयोग करते हैं, तो मैं आपको व्यक्तिगत वीडियो के जरिए धन्यवाद कहूंगी जो कि आपके पास हमेशा रहेगा। विद्या ने इस वीडियो के जरिए ऑडियंस के लिए काफी इंफॉर्मेशन (Information) शेयर की है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग हेल्थ  वर्कर्स की मदद के लिए आगे आ सके।

आपको बता दें इससे पहले विद्या बालन घर पर ही मास्क बनाती हुई नजर आई थी। इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर विद्या ने अपने फैंस को भी घर पर मास्क बनाने के टिप्स दिए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्या बहुत जल्द ह्यूमन कंप्यूटर शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) में नजर आएंगी। फिल्म से उनका पहला लुक रिवील भी हो चुका है, जिसने फिल्म को लेकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट क्रिएट कर चुकी है।

Related Story