फिल्म की शूटिंग के दौरान विजय देवरकोंडा का पैर फिसला, देखिए VIDEO

By Neetu March 5, 2020, 3:56 p.m. 1k

अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverkonda ) अब बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा इन दिनों अनन्या पांडे के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की कई तस्वीरें वायरल हुईं थीं। तस्वीरों में  वो अनन्या ( Ananya Panday )के साथ बाइक पर नजर आए थे।  हाल ही में विजय देवरकोंडा का फिल्म फाइटर ( Fighter ) के सेट से एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने बॉडीगार्ड और कुछ लोगों के साथ वॉक कर के जा रहे हैं। तभी एक्टर का पैर स्लिप हो जाता है और वो पीछे की तरफ गिरने लगते हैं। समय रहते गार्ड्स ने उनको संभाल लिया। 

विजय देवरकोंडा करण जौहर की फिल्म से वो बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करेंगे। करण जौहर, पुरी जगन्नाथ और चार्मी कौर की फिल्म फाइटर  ( Fighter ) हिंदी के अलावा साउथ की सभी भाषाओं में रिलीज होगी। पुरी जगन्नाथ इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की काफी चर्चा हो रही है। पिछले दिनों अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा  Vijay Deverakonda)  की शूटिंग के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थी और वो खूब वायरल भी हुई थीं। 

तस्वीरों में विजय देवरकोंडा बाइक चला रहे थे और अनन्या बाइक में आगे बैठी थीं। ये तस्वीरें फिल्म के गाने की थीं। 

 फिल्म में राम्या कृष्णन, रोनिय रॉय, विशु रेड्डी, अली और गेटप श्रीनु भी होंगे। बताया जा रहा है कि अनन्या पांडे ने इस फिल्म से जान्हवी कपूर को रिप्लेस किया है।

Related Story