VIDEO- 'लाल कप्तान' का दूसरा ट्रेलर रिलीज, खूंखार लगे सैफ तो सोनाक्षी भी बेगम बनीं आईं नजर

By Sept. 29, 2019, 12:44 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। सैफ फिल्म लाल कप्तान में नजर आएंगे। इन दिनों अपनी फिल्म लाल कप्तान को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों ही में फिल्म के ट्रेलर का पहला भाग रिलीज हुआ था। फिल्म में सैफ नागा साधू के किरदार में हैं। जहां सैफ अली खान के लुक को खूब पसंद किया जा रहा है। बीते दिनों से ही फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया है। 

फिल्म के दूसरे ट्रेलर में सैफ के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आईं हैं। बीते दिनों ही कंफर्म हुआ था कि इस फिल्म में सैफ के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी। दरअसल फिल्म में सोनाक्षी का कैमियो रोल होगा। सामने आए ट्रेलर में दिख रहा है कि कैसे सैफ को सोनाक्षी बता रही हैं कि तुम्हारे लिए एक शिकार आया है। ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा की भी आवाज सुनाई दे रही है। 

सैफ के डॉयलॉग्स काफी प्रभावित कर रहे हैं। फिल्म का ये ट्रेलर भी बेहद मजेदार है। इस फिल्म के लिए सैफ को करीब एक साल तक दाढ़ी बढ़ाकर रखनी पड़ी। आपको बता दें कि सैफ अली खान की ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा है। ट्रेलर में साफ नजर आ रहा है कि सैफ का किरदार बेहद दिलचस्प है। 

इस फिल्म को नवदीप सिंह ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में इस फिल्म के प्रोड्यसर सुनील लुल्ला ने बताया कि सैफ एक गिफ्टेड एक्टर हैं और स्क्रिप्ट उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका दे रही है। इस प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने बताया कि हमे इसपर पूरा भरोसा है। ये फिल्म येलो प्रोडक्शन के तहत बन रही है। बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम हटंर रखा गया था लेकिन निर्माता इस नाम से खुश नहीं थे ऐसे में उन्होंने नाम बदलने का फैसला लिया। अब सैफ की ये फिल्म लाल कप्तान के नाम से 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Related Story