विक्की-राजकुमार की सोसायटी हुई सील, डायरेक्टर की बेटी को हुआ कोरोना !

By Aditi April 21, 2020, 12:13 p.m. 1k

अदिति यादव- कोरोना वायरस का करह भारत में आए दिन बढ़ता ही जा रहा हैं। इस वायरस से लड़ने के लिए सरकार कड़ी से कड़ी मेहनत कर रही है। इस वायरस की चपेट में अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग आ गए हैं। भारत में ये वायरस सबसे ज्यादा महाराष्ट्रा में फैल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स के लिए के ज्यादा खतरा बढ़ रहा है। ऐसे में हर कोई लॉकडाउन का पूरा पूरा पालन कर रहा है। 

इसी बीच खबर आ रही हैं एक्टर विक्की कौशल और राजकुमार राव की सोसाइयटी को सील कर दिया हैच। रिपोर्ट के मुताबिक जिस सोसाइयटी में ये स्टार्स रह रहे हैं वहां 10 साल की बच्ची का कोरोना वायरस पॉजिटिव आया है। इस सोसायटी में राजकुमार राव, पत्रलेखा और विक्की कौशल समेत कई बॉलीवुड स्टार्स भी रहते हैं।

इतना ही नहीं खबर है कि इस बच्ची में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है वो बॉलीवुड डायरेक्टर की बेटी है। ये डायरेक्टर सोसायटी के सी विंग कॉम्पेक्स में रहता है जहां से ये खबर आने के बाद ए और बी विंग्स को पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन कर देने के लिए कह दिया गया है। 

इसी वजह से सी विंग को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। आपको याद दिला दें कि इससे पहले एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोसायटी को सील किया गया था। उनकी सोसायटी में भी एक कोरोना का मरीज पाया गया था। वहीं बीते दिनों करीम मोरानी और उनकी बेटियां भी कोरोना का शिकार हुई थी जिसके चलते उनकी सोसाइटी को भी सील किया गया था। 

 

Related Story