चेहरे पर मास्क और हाथों में ग्लब्स पहने 4 महीने बाद सैलून पहुंचे विक्की कौशल

By Aditi July 23, 2020, 10:13 a.m. 1k

पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और मुंबई में इस खतरनाक वायरस का प्रकोप सबसे ज्यादा है । जिसके चलते लोग जरूरी काम से ही अपने-अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं । ऐसे में अब बॉलीवुड स्टार्स भी अपने काम के चलते घरों से बाहर नजर आ रहे हैं । इस दौरान एक्टर विक्की कौशल 4 महीने बाद अपने घर से बाहर सैलून पहुंचे । 

 विक्की कौशल पूरे प्रोटेक्शन के साथ सैलून रवाना हुए । विक्की इस दौरान अपने हाथों में ग्लब्स और मुंह पर मास्क पहने नजर आए । इसके अलावा सैलून के कर्मचारी भी कोरोना के खिलाफ पूरी एहतियात बरतते हुए दिखे थे । सोशल मीडिया पर विक्की की तस्वीरे वायरल हो रही है, जिसमे वो सैलून के कर्मचारी के काम से काफी खुश नजर आ रहे है ।  

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आने वाले है । इस फिल्म को शूजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है । ये फिल्म अगले साल 15 जनवरी को रिलीज हो सकती है । हाल ही में नई फिल्म को लेकर खबरे सामने आ रही हैं । खबर आई थी कि फिल्म यशराज फिल्म्स बैनर तले बनने जा रही है । धूम 3 और टशन फिल्म के निर्देशक रहे विजय कृष्णा अचार्या की अपकमिंग फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में होंगे । 

खास बात ये होगी कि ये फिल्म कॉमेडी फिल्म होगी। विक्की कौशल की इस फिल्म के लिए फैंस अभी से एक्साइटिड हैं। इससे पहले उरी में विक्की की जबरदस्त परफॉर्मेंस दर्शकों ने देखी है । अगर ये खबरे सही साबित होती हैं । तो यशराज फिल्म्स के साथ विक्की कौशल की ये पहली फिल्म होगी । वहीं जल्द ही इसके अलावा करण जौहर के मोस्ट अवेटिड प्रोजेक्ट तख्त में भी विक्की नजर आएंगे ।

Related Story