Katrina Vicky Wedding: कटरीना कैफ के हाथों में आज लगेगी विक्की कौशल के नाम की मेहंदी, कल लेंगी फेरे

E24

लोकेश व्यास-  सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की रस्में शुरु हो चुकी है। अब तक 50 से ज्यादा फिल्म सेलिब्रिटी और वीआईपी मेहमान चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसे फोर्ट बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) पहुंच चुके हैं। 

बीती रात इस कपल की संगीत सेरेमनी हुई थी। खबरों की माने तो आज यानी 8 दिसंबर को कटरीना कैफ के हाथों में विक्की कौशल के नाम की मेहंदी लगने जा रही है। कटरीना ने हाथों पर सोजत की मेहंदी रचाई वाली है। यह मेहंदी एक कारोबारी ने फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ को गिफ्ट बतौर भेजी है । कटरीना के साथ उनके और विक्की कौशल के फैमिली मेंबर ने भी मेहंदी लागई जाएंगी। आज सेलिब्रिटी कपल की हल्दी सेरेमनी और शाम को आफ्टर पार्टी होगी ।

बताया जा रहा है कि विक - कैट की शादी में अंबानी परिवार भी मेहमान बन सकता है । इसके लिए ओबराय होटल में 5 रूम रिजर्व रखे गए हैं । हालांकि अभी तक अंबानी परिवार के लोग सवाई माधोपुर नहीं पहुंचे हैं। वहीं यह भी चर्चा है कि शादी में विराट - अनुष्का के साथ अक्षय कुमार व अन्य सेलिब्रिटी भी आ सकते हैं। फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शादी को लेकर बरवाड़ा फोर्ट होटल को खूबसूरत रोशनी और लाइटों से सजाया गया है। संगीत सेरेमनी होटल के खरबूजा महल के नीचे बने एक लोन में हुई। जहां एक चट्टान पर प्लेटफॉर्म बनाया गया है। लोन को ओपन थिएटर की तर्ज पर तैयार किया गया है। 

सेरेमनी में राजस्थानी और पंजाबी थीम का तड़का लगा। संगीत सेरिमनी में कटरीना की फिल्म 'सूर्यवंशी' से 'टिप टिप बरसा पानी' सॉन्ग भी प्ले किया गया। सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि शादी की रस्मों की शुरुआत करने से पहले किले में किस कदर आतिशाबाजी की गई। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विक्की कौशल और कटरीना पंजाबी और राजस्थानी गीतों पर भी परफॉर्मेंस दी है । इसी लोन में स्पेशल मेहमानों के लिए डिनर का इंतजाम किया गया है । कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी विकैट के संगीत में  अपनी परफॉर्मेंस दी । फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर आयोजित संगीत सेरेमनी में गुरदास मान और जावेद अली परफॉर्मेंस दी । साथ ही कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर भी शानदार रफॉर्मेंस की । 

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर फिल्मी हस्तियों के आने का सिलसिला जारी है और आज भी कई फिल्मी सितारों के बरवाड़ा पहुचने की उम्मीद है। वहीं 9 दिसंबर को विक्की-कैट सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। कैटरीना विक्की कौशल की शादी को लेकर सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद, होटल में चप्पे चप्पे पर बाउंसर तैनात है। होटल के बाहर भी बाउंसर सहित पुलिसकर्मी तैनात है। 

first published:Dec. 8, 2021, 11:46 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .