विक्की-कटरीना की शादी में आए मेहमानों को फॉलो करना होगा ये सख्त रूल, वरना नहीं मिलेगी एंट्री

E24

मुंबई।  बॉलीवुड की मोस्ट फेवरेट जोड़ी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर पिछले काफी समय से खबरें जोरो पर है कि ये कपल अगले महीने शादी (Wedding) के बंधन में बंधने वाले हैं। कहा जा रहा ह कि ये कपल मुंबई से दूर राजस्थान में शादी करेगा। दोनों 7-9 दिसंबर के बीच शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं अब शादी को लेकर एक और बड़ा अपडेट सामने आया है जिसमे कहा जा रहा है कि कपल शादी में भरपूर प्राइवेसी रखने वाला है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल शादी (Vicky Kaushal) के दौरान कोई भी गेस्ट मोबाइल फोन नहीं लेकर आएगा। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को भी सख्त आदेश दिए गए हैं कि सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो या वीडियो शादी के वेन्यू से लीक न हो। सूत्र ने बताया कि दोनों के लिए यह खास दिन होने वाला है। ऐसे में यह पुख्ता किया जाएगा कि किसी भी कीमत पर दोनों की शादी के वीडियोज और फोटोज लीक न हो। कटरीना और विक्की शादी की तैयारी में व्यस्त हैं और उन्होंने एक स्पेशल टीम बनाई है जो प्राइवेसी और सिक्योरिटी का खास ख्याल रखेगी।

और पढ़िए - Katrina Kaif की शादी से जुड़ी सामने आई नई अपडेट, मुंबई में विक्की कौशल संग करेंगी कोर्ट मैरिज!

कहा जा रहा है कि वेन्यू में एक ऐसा एरिया बनाया गया है, जहां मोबाइल फोन जमा किए जाएंगे। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के अलावा दोनों की ओर से परिवार के सभी लोग  शामिल रहेंगे। ऐसे में वेन्यू में मोबाइल फोन न लेकर जाने का रूल परिवार वालों के लिए भी लगाया गया है। आपको बता दें ऐसा ही दीपिका और रणवीर की शादी पर भी किया गया था। इस कपल ने अपनी शादी में किसी भी गेस्ट को फोन लाने नहीं दिया था।

बता दें विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने शादी के लिए राजस्थान के सवाई माधोपुर का Six Senses Fort Barwara रिजॉर्ट को  फाइनल किया गया है। जहां विक्की और कैटरीना सात फेरे लेंगे। इस किले में शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। बीते दिनों खबरें थी कि  'दोनों की शादी के कपड़े सब्यसाची (Sabyasachi) डिजाइन कर रहे हैं। इतना ही नहीं खबरे ये भी है कि दिवाली के मौके पर इस कपल का रोका भी हुआ है। बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर कबीर खान के घर इन दिनों का रोका हुआ था। 

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 24, 2021, 4:26 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .