Katrina Vicky Wedding: सामने आया विक्की कौशल-कटरीना कैफ के संगीत का वीडियो, सितारों ने जमकर लगाए ठुमके

E24

मुंबई।  कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल के शादी के फंक्शन राजस्थान के सिक्स सेंसेज होटल बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में हो रहे हैं। अब तक 50 से ज्यादा फिल्म सेलिब्रिटी और वीआईपी मेहमान चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसे फोर्ट बरवाड़ा पहुंच चुके हैं।

 7 दिसंबर को इस कपल की संगीत सेरेमनी हुई। हालांकि हाई सिक्योरिटी के चलते फंक्शन के अंगद की तस्वीरें अभी सोशल मीडिया पर वारयल नहीं हुई है लेकिन कुछ वीडियो सामने आए हैं जिससे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि विकैट का संगीत बेहद शानदार रहा है।  

इस वीडियो में देख सकते हैं कमाल की म्यूजिकल नाइट रही, जिसमें कई पंजाबी और हिंदी के ब्लॉकबस्टर गाने प्ले किए गए। मेहमानों ने डांस परफॉर्मेंस दी। संगीत (Katrina Vicky Kaushal Sangeet) में राजस्थानी लोक गीत भी बजाए गए। वीडियो में रोशनी से जगमग सिक्स सेंसेज फोर्ट नजर आ रहा है और लाइट शो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि संगीत कितना धमाकेदार रहा होगा। 

संगीत सेरिमनी में कटरीना की फिल्म 'सूर्यवंशी' से 'टिप टिप बरसा पानी' सॉन्ग भी प्ले किया गया। सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि शादी की रस्मों की शुरुआत करने से पहले किले में किस कदर आतिशाबाजी की गई। वहीं आज यानी 8 दिसंबर को कटरीना और विक्की की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी होगी। आज कटरीना के हाथों में विक्की कौशल के नाम की मेहंदी लगेगी। एक्ट्रेस के हाथों में राजस्थान के सोजत कस्बे की मेहंदी सजेगी।

सोजत से करीब 20 किलो मेहंदी का पाउडर सवाई माधोपुर स्थित वेडिंग वेन्यू पर पहुंचा। यह मेहंदी एकदम ऑर्गेनिक है। वहीं 9 दिसंबर को विक्की-कैट सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान और रितिक रोशन जैसे बड़े सेलेब्स इस ग्रैंड वेडिंग का हिस्सा बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट तो ये भी हैं कि, सात फेरे लेने के बाद ये जोड़ा इंडस्ट्री से जुड़े अपने खास दोस्तों को रिटर्न गिफ्ट देगा, जो शादी का हिस्सा नहीं पाएंगे।

first published:Dec. 8, 2021, 9:24 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .