Katrina-Vicky Honeymoon: शादी के बाद इस खूबसूरत जगह पर हनीमून मनाएंगे कटरीना कैफ और विक्की कौशल

E24

मुंबई। बॉलीवुड का फेमस कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब हमेशा हमेशा एक दूजे के होने जा रहे हैं। 9 दिसंबर को ये कपल शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाला है। इस ग्रैंड शादी के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी हैं। इस कपल के शादी के फंक्शन राजस्थान के सिक्स सेंसेज होटल बरवाड़ा (Six Senses Fort Barwara) में हो रहे हैं। 

7 दिसंबर को इस कपल की संगीत और मेहंदी सेरेमनी हुई। हालांकि हाई सिक्योरिटी के चलते फंक्शन के अंगद की तस्वीरें अभी सोशल मीडिया पर वारयल नहीं हुई है। वहीं अब इस कपल के हनीमून की भी जानकारी सामने आई है। शादी की खबरोंल के बीच अब इस कपल के हनीमून डेस्टिनेशन का भी खुलासा हो गया है। 

बता दें कटरीना कैफ और विक्की कौशल की राजस्थान में रॉयल शादी के बाद ये कपल मालदीव के लिए रवाना होने वाला है। विक्की-कैटरीना ने अपने हनीमून के लिए एक और सुंदर जगह चुनी है। शादी के बाद कपल कुछ समय के लिए छुट्टी पर जाएगा। बता दें कि मालदीव कोरोना के बाद से सभी सेलेब्स का फेवरेट डेस्टिनेशन बन चुका है। 

हनीमून पर जाने से पहले दोनों मुंबई में दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी करने वाला है। हालांकि अभी कोई तारीख सामने नहीं आई है।  इस दौरान इंडस्ट्री के सभी सितारों और उनके खास मेहमानों को बुलावा जा चुका है।

 सोर्स की माने तो इस रिसेप्शन की लिस्ट भी लंबी है। बता दें कैट-विक्की की शादी का फंक्शन तीन दिनों का बताया जा रहा है, 7 तारीख और मेहंदी थी। वहीं 8 तारीख को हल्दी सेरेमनी और शादी 9 दिसंबर को होगी। इस रिजॉर्ट का खर्चा करीब 6 से 7 लाख रुपये प्रति दिन का बताया जा रहा है। वहीं शादी में कुल 120 मेहमानों को लिस्ट में शामिल किया गया है। 

first published:Dec. 8, 2021, 10:09 a.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .