PICS - बॉलीवुड की आइटम गर्ल वीना मलिक पाकिस्तान में बुर्का पहनकर रहती

By Neetu Feb. 26, 2020, 7:23 p.m. 1k

पाकिस्तानी ( Pakistan) एक्ट्रेस वीना मलिक ( Veena Malik ) भारत के खिलाफ अपनी बदजुबानी के लिए जानी जाती हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को भड़काने की कोशिश करती हैं लेकिन हर बार उनका दांव उलटा पड़ जाता है। सोशल मीडिया पर वो खूब ट्रोल होती हैं। वीना मलिक इन दिनों पाकिस्तान में रह रही है। दुबई के बिजनेसमैन असद खटक ( Asad Khattak ) से तलाक के बाद वो अब दो बेटों को पालने में जुटी है। आए दिन वो सोशल मीडिया पर बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं  लेकिन कई तस्वीरों में वो अब बुर्का ( Veena Malik Burqa ) पहने नजर आती हैं। 

वीना मलिक का जन्म 26 फ़रवरी 1984 को रावलपिंडी पंजाब पाकिस्तान में हुआ था। उनका असली नाम जाहिदा मलिक है। वीना मलिक पाकिस्तान की एक फ्लॉप एक्टर हैं। वीना की छवि एक बड़बोली और पब्लिसिटी के लिए नौंटकी करने वाला सेलिब्रिटी की है।  ऐसे में लोग उनका ये अवतार देख चौंक जाते हैं। 

साल 2010 में वीना मलिक भारत के शो बिग बॉस-4  ( Bigg Boss ) में नजर आई थीं। बिग बॉस के घर में वीना का बोल्ड अंदाज सबको हैरान कर देने वाला था। शो का हिस्सा रहे अश्मित पटेल के साथ वीना मलिक की नजदीकियों की भी खूब चर्चा हुई। 

दोनों कई बार एक दूसरे के करीब आते नजर आएं, लेकिन उन्होंने कभी अपने प्यार का इजहार नहीं किया। अस्मित पटेल से अपने रिश्तों को लेकर वो चर्चा में रही थीं। बिग बॉस के बाहर आकर भी दोनों रिलेशनशिप में रहें। 

वीना मलिक 'एफएचएम मैगजीन' के लिए किए गए अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से भी काफी चर्चा में रही थी। वीना की न्यूड फोटोशूट ने तब काफी हंगामा मचाया था।  

 वीना मलिक पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आसिफ के साथ रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रही थीं। वीना ने साल 2013 में दुबई के बिजनेस मैन असद बशीर खटक से शादी की थी। शादी के बाद वीना के दो बच्चे हुए। अब उनका पति से तलाक हो चुका है। साल 2018 में दोनों का तलाक हुआ।

  

एक शो में वीना ने कहा था कि असद ने उनके साथ मारपीट की। साथ ही मेंटली भी उन्हें एब्यूज किया गया। जिसके बाद उन्होंने तलाक का कदम उठाया। तलाक की वजह की बात करें तो वीना टीवी और फिल्मों के साथ पाकिस्तानी राजनीति से जुड़े रहना चाहती थीं लेकिन उनके पति इसके खिलाफ थे।

Related Story