बेहद दिलचस्प हैं VATSAL-ISHITA की लव स्टोरी, एक्टर ने बताया मुंबई मेट्रो ने बनाई हमारी जोड़ी

By Aditi July 7, 2020, 12:27 p.m. 1k

टीवी और बॉलीवुड स्टार्स अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी मशहूर रहते हैं। हर फैन स्टार्स के लाइफ के  बारे में जानने के लिए बेताब रहता है। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड स्टार वत्सल सेठ और इशिता दत्ता इन अपने लव-स्टोरी के चलते फैंस के बीच काफी छाए हुए है। बता दें कि इन दिनों ये कपल अपनी नई म्यूजिक वीडियोज को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसे में एक इंटरव्यू में इस कपल ने अपनी लव-लाइफ के बारे में भी कई खुलासे किए। 

इस दौरान एक्टर वत्सल ने बताया कि सच बताऊं तो मैं रियल लाइफ में एक बहुत ही नॉन-रोमांटिक इंसान हूं जितना मैं ऑन स्क्रीन रोमांस करता हूं उतना ही ऑफ स्क्रीन शर्मिला हूं। अपनी बीवी इशिता को मैंने बहुत ही कैजुएल तरीके से प्रपोज किया था। हम दोनों बैठकर बात कर रहे थे और बातों-बातों में मैंने इशिता से कहा कि चल अब हम शादी कर लेते हैं। मैं वाकई बहुत बोरिंग और नॉन रोमांटिक हूं। 

वत्सल ने आगे कहा कि 'इशिता ने जब मुझसे पूछा कि तुम मुझसे शादी क्यों करना चाहते हो तो मैंने उसे कहा कि मुंबई में मेट्रो का काम चल रहा है और इस वजह से ट्रैफिक बहुत होता है और इतने ट्रैफिक में मैं तुमसे मिलने नहीं आ सकता इसलिए हम शादी कर लेते है ताकि मुझे मिलने ना आना पड़े और हम हमेशा साथ ही रहे। कह सकते हैं कि मुंबई मेट्रो ने हमारी जोड़ी बनाई है। आपको बता दें कि इस कपल ने साल 2017 में शादी रचाई थी। इन दोनों ने ये शादी मुंबई के इस्कॉन टेंपल में की थी।

इतना ही नहीं आगे अपने म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करते हुए वत्सल ने बताया, 'मैंने और इशिता ने लॉकडाउन के दौरान पहल की। हम दोनों ने सोशल मीडिया पर कॉमेडी वीडियो बनाकर अपलोड किए और वो लोगों को पसंद भी आए और अब हम अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए लेकर एक म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं। ये वीडियो हमने घर पर लॉकडाउन के दौरान ही शूट किया है। 

दोनों के बारे में बात करें तो दोनों लाइफ ओके चैनल पर आने वाले शो रिश्तों का सौदागर- बाजीगर में एक साथ काम कर चुके हैं। इशिता ने बॉलीवु़ड की कुछ फिल्मों में काम किया है, इसके अलावा वो टीवी के कई शोज में दिख चुकी हैं। 

Related Story