इस दिन शुरु होगी Varun और Kriti की फिल्म भेड़िया की आखिरी शेड्यूल की शूटिंग

By Aditi June 10, 2021, 10:19 p.m. 1k

करीब दो महीनों के लॉकडाउन के बाद महाराष्ट्र सरकार ने एक बार फिल्म इंडस्ट्री को शूटिंग की परमिशन दे दी है। हालांकि कई नई गाइड नाइस के साथ शूटिंग की अनुमति दी गई है। ऐसे में कई फिल्म निर्माता अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू दी है तो वहीं कुछ फिल्मों की शूटिंग आने वाले कुछ ही दिनों से शुरु होगी।

इसी बीच अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी आगामी फिल्म भेड़िया की शूटिंग बीते दिनों कोरोना वायरस के चलते रोक दी गई थी जोकि अब 26 जून से फिर से शुरु होगी। बता दें इस फिल्म का कुछ हिस्सा बीते दिनों अरुणाचल प्रदेश में शूट किया गया था। अरुणाचल प्रदेश शेड्यूल पूरा हो चुका है। 19 अप्रैल को मेकर्स ने 90 फीसदी शूटिंग पहाड़ों और जंगलों के बीच फिल्म को पूरा किया।

वहीं अब फिल्म का आखिली शेड्यूल पूरा किया जाएगा, जिसकी शूटिंग 26 जून से शुरु होगी। कहा जा रहा है आखिरी शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करेगी। इस फिल्म में एक बार फिर कृति सेनन और वरुण धवन की जोड़ी नजर आएगी। 

आपको बता दें पिछली बार कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी फिल्म दिलवाले में एक साथ नजर आई थी। अब एक बार फिर लंबे समय बाद यह दोनों फिल्म भेड़िया में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर 'स्त्री' के साथ मैडॉक फिल्मों के लिए हॉरर-कॉमेडी की शुरुआत की और बाद में आयुष्मान खुराना के साथ 'बाला' का निर्देशन किया। 

शुरू में फिल्म भेड़िया साल 2021 के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन अब यह फिल्म कथित तौर पर 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2019 में एक्ट्रेस 5 फिल्मों का हिस्सा रही थीं। इसमें लुकाछुपी, पानीपत और हाउसफुल 4 जैसी फिल्में शामिल थीं। मौजूदा समय में एक्ट्रेस के पास मिमी, हम दो हमारे दो, बच्चन पांडे, भेड़िया और आदिपुरुष जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। 

Related Story